शहर घूमकर लौट रहे युवकों से भरी स्कॉर्पियो को हाइवा ने मारी टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत, 4 बेहोश

Road accident: अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर ग्राम भफौली के पास हुआ हादसा (Accident), स्कॉर्पियो में सवार 4 अन्य युवकों को आई मामूली चोट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Jan 2021, 11:18 PM IST

अंबिकापुर. अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर भफौली के पास शनिवार की रात लगभग 8.30 बजे हाइवा ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो (Scorpio) में कुल 6 लोग सवार थे। इसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत (2 death in road accident) हो गई, जबकि 4 अन्य को मामूली चोट लगी है। घटना के बाद चारों बेहोश हेा गए थे।

सभी युवक बतौली के ग्राम सरमना से अंबिकापुर ऑक्सीजन पार्क घूमने व खरीदारी करने आए थे। शाम को बरियों जाने निकले थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं दोनों शवों को पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। इस घटना के बाद से मृतकों के परिजन सदमे में हैं।


सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरमना निवासी 6 युवक स्कॉर्पियो से शनिवार को अंबिकापुर आए थे। यहां से शाम को साढ़े सात बजे घर जाने निकले थे। रास्ते में अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित भफौली के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे हाइवा क्रमांक सीजी 29 एबी 0116 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कॉर्पियो को जोरदार टक्कर मार दी। (Road accident)

दुर्घटना में स्कॉर्पियो चालक 25 वर्षीय सेत राम पिता कर्मचंद पैकरा व इसके पीछे सीट पर बैठे 20 वर्षीय आकाश सिंह पिता विनोद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो सवार अन्य 4 युवक बेहोश हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

तब तक घायल युवकों को होश आ चुका था, फिर उन्होंने स्वयं इस हादसे की जानकारी परिजन को दी। इधर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

मामूली चोट होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चारों युवकों को डिस्चार्ज कर दिया। वहीं दोनों शवों को पीएम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।


अंबिकापुर के ऑक्सीजन पार्क आए थे घूमने
शनिवार को सभी युवक बतौली के ग्राम सरमना से स्कॉर्पियो से अंबिकापुर के ऑक्सीजन पार्क घूमने आए थे। स्कॉर्पियो सेत राम चला रहा था। शाम को घूमने के बाद सेत राम ने कहा कि बरियों अपने रिश्तेदार के घर से होते हुए फिर वापस सरमना जाएंगे। इसके बाद सभी बरियों जाने निकले थे, लेकिन रास्ते में भफौली के पास दुर्घटना हो गई।


पुलिस ने जब्त किया वाहन
दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी भारद्वाज सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं दुर्घटनाकारी वाहन हाइवा को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के अपराध दर्ज कर लिया है।


गांव में पसरा मातम
हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा है। दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे। गांव में एक साथ रविवार को दोनों मृतकों का शव पहुंचने से काफी गमगीन माहौल हो गया। घटना से मृतक के परिजन काफी सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned