scriptबच्चों को हॉस्टल में छोडक़र पैदल आ रहे युवक को परिचितों ने बाइक में दी लिफ्ट, रास्ते में ट्रक की टक्कर से हो गई मौत | Road Accident: lift in bike then truck collision, death | Patrika News

बच्चों को हॉस्टल में छोडक़र पैदल आ रहे युवक को परिचितों ने बाइक में दी लिफ्ट, रास्ते में ट्रक की टक्कर से हो गई मौत

locationअंबिकापुरPublished: Feb 24, 2020 08:19:40 pm

Road accident: बाइक सवार दो अन्य युवकों को आई गंभीर चोटें, दोनों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज

बच्चों को हॉस्टल में छोडक़र पैदल आ रहे युवक को परिचितों ने बाइक में दी लिफ्ट, रास्ते में ट्रक की टक्कर से हो गई मौत

Demo pic

अंबिकापुर. अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर स्थित शहर से लगे लुचकी घाट के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक में 3 लोग सवार थे। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
डायल 112 की मदद से तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। (Road accident)

गिरजा केरकेट्टा लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम कोइलारी का रहने वाला है। रविवार को वह अपने बच्चों को हॉस्टल छोडऩे बाइक से दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम बिहीबाड़ी मिशन स्कूल गया था। हॉस्टल में बच्चों को छोडऩे के बाद वह वापस लौट रहा था। रास्ते में गांव के ही धनेश व उमेश मिल गए।
उसने दोनों को बाइक में बैठा लिया और तीनों वापस घर आ रहे थे। रास्ते में अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर स्थित शहर से लगे लुचकी घाट के पास अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों युवक सडक़ पर गिर गए और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

डायल 112 ने कराया अस्पताल में भर्ती
रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 को दी। सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया। कुछ देर बाद इलाज के दौरान गिरजा केरकेट्टा की मौत (Death in road accident) हो गई। वहीं उमेश व धनेश का इलाज चल रहा है।

अंबिकापुर की सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो