scriptसड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में बाइक के नीचे दबी थी लाश, देखकर लोगों के उड़े होश | Road Accident: man dead body found in pit full of water under the bike | Patrika News

सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में बाइक के नीचे दबी थी लाश, देखकर लोगों के उड़े होश

locationअंबिकापुरPublished: Oct 12, 2021 11:20:38 pm

Road Accident: राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को निकलवाकर भिजवाया अस्पताल (Hospital), सड़क हादसे में मौत (Death in road Accident) की जताई जा रही संभावना, औजार लेने घर से निकला था शहर के लिए, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

road Accident

Demo pic

अंबिकापुर. राजमिस्त्री की लाश मंगलवार की सुबह मणिपुर क्षेत्र के जगदीशपुर स्थित चेउरपारा सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में मिली। लाश उसी के बाइक से दबी हुई थी। वहां से गुजर रहे लोगों ने यह देखा तो उनके होश उड़ गए।
आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में वह पानी से भरे गड्ढे में गिर गया होगा और बाइक से दबने के कारण उसकी मौत हो गई। वह सोमवार की दोपहर घर से बाइक से सामान लेने निकला था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शहर से लगे ग्राम मेंड्राकला निवासी नायड्डू तिग्गा पिता शिवप्रसाद तिग्गा 45 वर्ष राजमिस्त्री का काम करता था। उसने अपना औजार अंबिकापुर में कहीं छोड़ दिया था। सोमवार की दोपहर वह घर से औजार लाने के लिए बाइक से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

7 दिन बाद भी नहीं मिला गर्दनपाठ में कटा सिर, 2 बोरे में टुकड़ों में मिली लाश को करना पड़ा दफन

मंगलवार की सुबह जगदीशपुर स्थित चेउरपारा में सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में उसकी लाश मिली। स्थानीय लोगों ने देखा तो मामले की जानकारी मणिपुर चौकी पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान आस पास के ग्रामीण जमा हो गए। जगदीशपुर निवासी एक व्यक्ति ने अपने साढ़ू के रूप में उसकी पहचान की।

बाइक से गिरने की आशंका
साढ़ू ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को मिला था और मेरे पास से गुड़ाखू कर घर जाने निकला था। पुलिस का मानना है कि संभवत: वह नशे की हालत में टर्निंग के पास बाइक नहीं मोड़ पाया होगा और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गया होगा।

पुलिस कर रही कटी सिर की तलाश, गर्दनपाठ में बिना गर्दन कई टुकड़ों में मिली थी लाश

बाइक से दब जाने के कारण उठ नहीं पाया होगा। पानी में पड़े रहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो