scriptशहर में हादसा: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां | Road accident: man death in car accident, happiness turn in sorrow | Patrika News

शहर में हादसा: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

locationअंबिकापुरPublished: May 29, 2023 07:57:29 pm

Road accident: मृतक के बुआ के बेटे की शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, बारात निकलने से पहले किसी काम से शहर में निकले युवक को कार ने मारी टक्कर, बाइक के उड़े परखच्चे

road accident

Demo pic

अंबिकापुर. Road accident: शहर के रिंग रोड में सोमवार की सुबह जाइलो कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। इस संबंध में परिजनों का कहना है कि कार पर शासन के किसी जनप्रतिनिधि का नेम प्लेट लगा हुआ था। इधर युवक के फुफेरे भाई की की शादी के लिए सोमवार की सुबह ही बारात जाने वाली थी। इस हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

मुकेश रावत उम्र 25 वर्ष शहर के रिंग रोड स्थित मिशन चौक के समीप का रहने वाला है। वह सोमवार की सुबह बाइक से प्रतापपुर चौक की ओर किसी काम से गया था। वापस लौटने के दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे जाइलो कार क्रमांक सीजी 15 डीक्यू 6300 के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के जहां परखच्चे उड़ गए, वहीं युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर वहां से फरार हो गया। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

क्रेडा के ठेकेदार द्वारा खोदकर छोड़ दिए गए गड्ढे में गिरे मासूम ममेरे-फुफेरे भाई, डूबकर एक की मौत


मातम में बदली शादी की खुशियां
परिजन ने बताया कि मृतक की बुआ अंबिकापुर में ही रहती है। बुआ के लडक़े की सोमवार को शादी है। सुबह करीब 9 बजे बारात निकलने की तैयारी चल रही थी।
इसी बीच दुर्घटना की खबर मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं मृतक के शव को मरच्चूरी में रखवा दिया गया है। शादी से लौटने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो