पिकअप की टक्कर से ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी व 2 मासूम बेटे गंभीर

Road accident: गंभीर हालत में चारों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया था भर्ती, इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Mar 2020, 07:08 PM IST

अंबिकापुर. एक युवक बुधवार की दोपहर पत्नी व 2 बच्चों के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था। रास्ते में अवंराझरिया मार्ग पर पिकअप ने टक्कर मार (Road accident) दी। इससे चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चारों को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए चारों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान युवक की मौत (Death in road accident) हो गई। वहीं पत्नी व दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है।


जानकारी के अनुसार २५ वर्षीय भूपेन्द्र कुमार पूरी पिता फूलनार पूरी बलरामपुर जिले के रमकंडा गांव का रहने वाला था। वह बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे पत्नी चांदनी और बेटे 5 वर्षीय पुष्पेन्द्र व 3 वर्षीय प्रज्जवल के साथ बाइक से ससुराल सोनभद्र जा रहा था।

रास्ते में अवराझरिया मार्ग पर जैसे ही पहुंचा पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप क्रमांक सीजी 2 बीए-9189 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे चारों सडक़ पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को होने पर घायलों को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया।

यहां चिकित्सकों ने सभी की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान देर रात भूपेन्द्र की मौत हो गई। (Death in road accident)


पत्नी व बच्चों का चल रहा इलाज
घटना की सूचना मिलते ही परिजन बलरामपुर अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने चारों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान भूपेन्द्र की मौत हो गई। वहीं पत्नी व दोनों बच्चों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

अंबिकापुर में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned