scriptRoad Accident: Scooty rider young girl and man death in road accident | स्कूटी से घर लौट रही युवती की सडक़ हादसे में मौत, इधर स्कूटी सवार को बस ने रौंद डाला | Patrika News

स्कूटी से घर लौट रही युवती की सडक़ हादसे में मौत, इधर स्कूटी सवार को बस ने रौंद डाला

Road Accident: 2 अलग-अलग सडक़ हादसे में स्कूटी सवार युवती व ग्रामीण की दर्दनाक मौत, युवती कोरबा जिले से मेहमानी में आई थी, घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर (Accident) मार दिया था, जबकि ग्रामीण स्कूटी पर सवार होकर नगर में आ रहा था तो सिर पर चढ़ गया बस का पहिया (Head crushed)

अंबिकापुर

Published: March 27, 2022 06:57:44 pm

अंबिकापुर. Road Accident: सरगुजा संभाग के सरगुजा जिला व कोरिया जिले के बैकुंठपुर में अलग-अलग स्कूटी में सवार युवती व एक ग्रामीण की सडक़ हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। युवती कोरबा जिला की रहने वाली थी और वह स्कूटी से ही मेहमानी में सीतापुर क्षेत्र में आई थी। इसी बीच अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर शनिवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई। जबकि बैकुंठपुर आ रहे स्कूटी सवार को बस ने रौंद दिया। सिर पर पहिया चढ़ जाने से उसकी भी मौत हो गई।
Scooty rider death in road accident
road Accident

पहली घटना में स्कूटी सवार युवती को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे संजीवनी 108 से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, यहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मृतका के पास मिले मोबाइल नंबर से परिचितों, स्वजनों को सूचना दी गई, इसके बाद वे अस्पताल पहुंचे।
मोरगा की शशि मिंज पिता सालमोन मिंज (26) स्कूटी क्रमांक सीजी 15 डीवी 1803 में मोरगा से सीतापुर मेहमानी में गई थी। यहां से वापस जाने के दौरान अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम के पास रहने वाली सहेली के यहां रुकने के बाद शनिवार को स्कूटी से घर मोरगा जाने की निकली थी।
दोपहर लगभग 12 बजे युवती को अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग हाइवे से लगे ग्राम सिंगीटाना में अज्ञात वाहन का चालक टक्कर मारकर भाग गया। रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी और वे पुलिस व एंबुलेंस को इसकी सूचना दिए। गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
दो ट्रकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, इधर ट्रक ने कार को मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 3 युवकों की मौत


बैकुंठपुर में बस ने स्कूटी सवार को रौंदा, दर्दनाक मौत
इधर बैकुंठपुर में तेज रफ्तार बस ने शनिवार दोपहर को ओडक़ी नाका के पास स्कूटी सवार को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मनेंद्रगढ़ से अंबिकापुर जाने वाली बस का चालक फरार हो गया है। प्रार्थी अरूण कुमार यादव आमगांव कटोलीपारा निवासी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 2.30 बजे चाचा कन्हैया लाल यादव अपनी स्कूटी से बैकुंठपुर आ रहे थे।
उसी समय ओडग़ी नाका होण्डा शो-रूम के सामने बस क्रमांक सीजी 15 एबी 0684 का चालक तेज रफतार व लापरवाही पूर्वक चलाकर मेरे चाचा का एक्सीडेंट कर दिया है। हादसे में चाचा के सिर में बस का पहिया चढ़ जाने से उनकी मौके पर मौत हो गई। मामले में कोतवाली पुलिस ने शव को पीएम कराने जिला अस्पताल भेजवाया है और मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 'शिवसेना बालासाहेब' नाम से शिंदे खेमे ने बनाया नया समूहMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.