Breaking News: मातम में बदलीं खुशियां: शादी समारोह से लौट रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

Road Accident: 3 घायलों में 1 की हालत नाजुक (Serious), रायपुर रेफर, दूसरे का मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) तो तीसरे का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

By: rampravesh vishwakarma

Published: 01 Dec 2020, 01:13 PM IST

अंबिकापुर. एक परिवार के लिए शादी की खुशियां मातम में बदल (Happiness turn in sorrow) गईं। शादी समारोह से लौटने के दौरान सोमवार की अलसुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर नेशनल हाइवे (National highway) पर सूरजपुर के समीप मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से भिड़ गई। (Road accident)

हादसा इतना जबरदस्त था कि 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (2 death in scorpio accident) हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 1 की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है।


बलरामपुर जिले के ग्राम नवकी बंधनपारा दीप कुमार शांडिल्य पिता रामप्रसाद 30 वर्ष के परिवार में शादी थी। परिवार के अन्य सदस्यों में मंदीप व विजय के अलावा अंबिकापुर के गांधीनगर निवासी विरेंद्र व ग्राम डिगमा निवासी कुंदन मार्को पिता रामनाथ 27 वर्ष शादी समारोह (Marriage programme) में शामिल होने स्कॉर्पियो क्रमांक जेएच 01 डीटी- 7936 में सवार होकर पेंड्रा-गोरेला-मरवाही गए थे।

Breaking News: मातम में बदलीं खुशियां: शादी समारोह से लौट रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

शादी समारोह में शामिल होकर पांचों रविवार की रात घर लौट रहे थे। स्कॉर्पियो कुंदन मार्को चला रहा था जबकि सामने की सीट पर दीप कुमार शांडिल्य तथा पीछे की सीट पर मंदीप, विरेंद्र व विजय बैठे थे।

स्कॉर्पियो सोमवार की अलसुबह 4 बजे मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर सूरजपुर कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कमलपुर मोड़ के पास पहुंची ही थी कि ड्राइवर को झपकी आ गई और स्कॉर्पियो सडक़ किनारे पीपल के पेड़ से जा टकराई।

हादसा (Road accident) इतना जबरदस्त था कि ड्राइवर कुंदन मार्को व दीपक कुमार शांडिल्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मंदीप, विजय व विरेंद्र घायल हो गए।


घायलों में एक की हालत नाजुक
सडक़ हादसे की सूचना पर सूरजपुर एसआई तालिब शेख टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृतकों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

Breaking News: मातम में बदलीं खुशियां: शादी समारोह से लौट रही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, 2 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर

पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया। घायलों में ग्राम नवकी निवासी मंदीप की नाजुक हालत को देखते हुए रायपुर जबकि विरेंद्र को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर किया गया है।


हो चुके हैं कई हादसे
सडक़ हादसे में मौत की खबर जैसे ही मृतकों के परिजनों को लगी, उनमें मातम पसर गया। जिस पीपल पेड़ से स्कॉर्पियो टकराई, वहां पहले भी आधा दर्जन से अधिक हादसे (Road accident) हो चुके हैं।

इन हादसों में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। मोड़ पर वाहन की रफ्तार अधिक होने के कारण चालक नियंत्रण नहीं रख पाते और हादसे का शिकार हो जाते हैं।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned