मिनी ट्रक से टक्कर के बाद वैन की ये हालत देख आप सिहर जाएंगे, 2 युवक थे सवार

Road accident: अंबिकापुर-प्रतापपुर मुख्य मार्ग पर शहर से लगे सकालो में आमने-सामने हुई भिड़ंत (Accident), टक्कर के बाद रेत लोड मिनी ट्रक (Mini truck) भी खेत में पलटा

By: rampravesh vishwakarma

Published: 05 Feb 2021, 09:25 PM IST

अम्बिकापुर. शहर से लगे सकालो गांव में शुक्रवार को ओमिनी वाहन और रेत परिवहन में लगे मिनी ट्रक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत (Road accident) हो गई।

इस घटना में वैन के जहां परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चालक सहित 2 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें मौके पर पहुंची गांधीनगर पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) भिजवाया। वहीं मिनी ट्रक भी सड़क किनारे खेत में पलट गया।


अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे ग्राम सकालो में रेत लोड 407 वाहन क्रमांक सीजी 15 डीएफ 5755 और विपरीत दिशा से आ रहे ओमिनी वैन के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा (Accident) इतना भयानक था कि ओमिनी वैन के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में वैन में सवार अंबिकापुर के मायापुर निवासी 30 वर्षीय सुनील गुप्ता व राजा गुप्ता को गंभीर चोटें आर्इं हंै। वहीं टक्कर के बाद रेत लोड 407 वाहन सड़क किनारे पलट गया। हादसे के बाद मिनी ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया।


पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
वैन व मिनी ट्रक में भिड़ंत की सूचना पर गांधीनगर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को वैन से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वैन सवार दोनों युवक सामान लेकर प्रतापपुर साप्ताहिक बाजार जा रहे थे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned