सड़क हादसे में युवा व्यवसायी की मौत से पसरा मातम, बाइक से घर लौटते हुआ हादसे का शिकार

Road accident: सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) व परिजन मौके पर पहुंचे, सिर पर लगी थी गंभीर चोट (Serious hit)

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 20 Jan 2021, 12:04 AM IST

उदयपुर. नेशनल हाइवे पर ग्राम डाहिमार के समीप सोमवार को दोपहर लगभग 3 बजे हुई सड़क दुर्घटना में साल्ही के युवा व्यवसायी (Young businessman) अंकित सिंघल की मौत हो गई। मृतक बाइक से घर लौट रहा था, इसी दौरान अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया।

सड़क हादसे में व्यवसायी के सिर में गंभीर चोट आई थी। पुलिस अज्ञात वाहन (Unknown vehicle) चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।


सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साल्ही निवासी 35 अंकित सिंघल पिता श्रीनिवास सिंघल युवा व्यवसायी था। सोमवार की दोपहर लगभग 3 बजे वह बाइक से उदयपुर की ओर से वापस घर ग्राम साल्ही जा रहा था।

रास्ते में अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर ग्राम डाहिमार के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी व फरार हो गया। दुर्घटना में अंकित को सिर पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना (Road accident) की सूचना मिलने पर तारा व उदयपुर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।


परिजन सदमे में
इस हादसे से मृतक के परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned