scriptBreaking News: ओवरटेक करते ही धान लोड ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, सडक़ पर गिरते ही 1 का कुचल गया सिर | Road accident: Young man crushed by paddy load truck | Patrika News

Breaking News: ओवरटेक करते ही धान लोड ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, सडक़ पर गिरते ही 1 का कुचल गया सिर

locationअंबिकापुरPublished: Jan 21, 2020 08:25:35 pm

Road accident: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर माखन विहार के पास देर शाम हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में 17 वर्षीय किशोर घायल

Breaking News: ओवरटेक करते ही धान लोड ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, सडक़ पर गिरते ही 1 का कुचल गया सिर

Death in road accident

अंबिकापुर. बाइक सवार युवक अपने दोस्त 17 वर्षीय किशोर के साथ मंगलवार की देर शाम अंबिकापुर से बिश्रामपुर की ओर जा रहा था। वह सेंट्रल स्कूल से पूर्व माखन विहार के सामने धान लोड ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इसी बीच ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों सडक़ पर जा गिरे।
इस दौरान बाइक चला रहे युवक का सिर ट्रक के पहिए से कुचल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा किशोर घायल हो गया। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। (Road accident)

सूरजपुर जिले के भटगांव थानांतर्गत ग्राम सुदामानगर निवासी शोभा दास पिता रामजी दास 25 वर्ष गांव के ही अपने दोस्त 17 वर्षीय अर्जुन देवांगन पिता हरिनाथ के साथ किसी काम से मंगलवार को अंबिकापुर आया था। यहां से शाम करीब 6.30 बजे दोनों बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएफ-7835 से बिश्रामपुर की ओर जा रहे थे।
वे अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर स्थित माखन विहार के सामने पहुंचे थे। इसी दौरान बाइक चला रहे शोभा दास ने सामने जा रहे धान लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए-4011 को ओवरटेक किया।

इसी बीच ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों सडक़ पर जा गिरे। इस दौरान ट्रक का पहिया शोभा दास के सिर पर चढ़ गया और कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अर्जुन देवांगन घायल हो गया।

बुधवारी बाजार के पास मिला ट्रक
बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस दौरान उसने बुधवारी बाजार के पास ट्रक खड़ा कर दिया। इधर सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किशोर तथा युवक के शव को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने मृतक और घायल के परिजन को मोबाइल से सूचना दी।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो