scriptशादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत से पसरा मातम | Road accident: Young man death from car collision | Patrika News

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत से पसरा मातम

locationअंबिकापुरPublished: Feb 20, 2020 08:33:49 pm

Road accident: बारात में शामिल होने के बाद बहन के घर चला गया था खाना खाने, वहां से फिर कार्यक्रम में शामिल होने जाने के दौरान हो गया हादसे का शिकार

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत से पसरा मातम

Demo pic

अंबिकापुर. शादी समारोह में शामिल होने पैदल जा रहे युवक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों द्वारा उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। (Road accident)

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार पलटने से पिता-पुत्र की मौत, बहू को खरोंच तक नहीं आई, विदाई कराकर लौट रहे थे घर


कोरिया जिले के ग्राम पारा डोल निवासी 22 वर्षीय बुद्धनाथ सिंह पिता सुरेंद्र कुमार 16 फरवरी को गांव के ही संजय सिंह की बारात में मनेंद्रगढ़ गया था। दूसरे दिन सुबह वह बहन के घर चला गया।
यहां से खाना खाने के बाद पुन: बारात में शामिल होने पैदल जा रहा था। तभी ग्राम बेलबहरा के पास पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर परिजन ने उसे इलाज के लिए मनेंद्रगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: बाइक सवार 3 दोस्तों के लिए यमराज बनकर आया ट्रक, 2 की मौत से पसरा मातम, तीसरा रायपुर रेफर

यहां चिकित्सक ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

परिजनों में पसरा मातम
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में युवक की मौत की खबर सुनते ही वहां मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। माता-पिता बेटे का शव देख काफी देर तक बिलखते रहे। बाद में पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।

सरगुजा संभाग में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो