scriptहवा से बातें कर रहे 3 युवकों की बाइक इन्नोवा कार से भिड़ी, पीछे बैठा युवक उछलकर गिरा 30 फीट दूर, दर्दनाक मौत | Road Accident: Young man death in Bike-Innova collision | Patrika News

हवा से बातें कर रहे 3 युवकों की बाइक इन्नोवा कार से भिड़ी, पीछे बैठा युवक उछलकर गिरा 30 फीट दूर, दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Jan 17, 2022 12:35:47 am

Road accident: हादसे में बाइक चला रहे युवक की हालत भी नाजुक (Serious), वहीं बाइक पर बीच में बैठे युवक को आईं मामूली चोटें, दुर्घटनास्थल (Accident spot) पर जैसे ही भीड़ पहुंची मामूली चोट लगा युवक हो गया फरार, गंभीर घायल को डायल-112 से भेजा गया अस्पताल

Bike-innova accident

Road accident

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित गांधीनगर थाना से कुछ दूरी पर रविवार की शाम साढ़े 4 बजे बाइक व इन्नोवा में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना (Road Accident) में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाइक में 3 लोग सवार थे। वहीं तीसरे युवक को मामूली चोट आई जो घटनास्थल से फरार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सबसे पीछे बैठा युवक कार की कांच से टकराते हुए करीब 30 फीट दूर सड़क पर सिर के बल जा गिरा था। सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 112 की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) पहुंचाया। वहीं पुलिस ने बाइक व इन्नोवा को जब्त कर मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर शहर से लगे भगवानपुर की ओर से न्यू सोल्ड बाइक में 3 युवक काफी तेज गति से अंबिकापुर शहर की ओर आ रहे थे। जानकारी के अनुसार तीनों शराब के नशे में थे, चालक बाइक को काफी तेज रफ्तार में चला रहा था।
इसी बीच बनारस मार्ग स्थित बाबरा पेट्रोल पंप से लगे ग्रीन आइलैंड ढाबा (Green Island Dhaba) के सामने अंबिकापुर शहर की ओर से आ रही कार क्रमांक जेएचओ 01-8471 से बाइक की भिड़ंत हो गई। बाइक सवार तीनों युवक गलत साइड (Wrong side) से आ रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार के सामने का एक साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक के बीच में बैठा युवक कार की कांच में टकराते हुए करीब 30 फीट दूर सड़क पर सिर के बल जा गिरा। सिर से काफी मात्रा में खून बह जाने से उसकी मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में भाजपा के युवा नेता व चाचा की मौत, हाईकोर्ट जाते टैंकर से जा भिड़ी कार


बाइक चला रहा युवक गंभीर
हादसे में बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया। वहीं बाइक में बैठे तीसरे युवक को मामूली चोट लगी थी, मौके पर धीरे-धीरे जब लोगों की भीड़ जुटनी शुरु हुई तो वह मौके से फरार हो गया।
घायल युवक को डायल 112 की मदद से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया। वहीं सूचना पर गांधीनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बाइक व कार को जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो