स्कूटी सवार युवक के लिए पीछे से मौत बनकर आया मिनी ट्रक, गुस्साई भीड़ ने एनएच पर किया चक्काजाम

Road accident: मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौके पर ही हो गई मौत, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद चक्काजाम हुआ समाप्त

लखनपुर. अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर गुरुवार को तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने एनएच पर चक्काजाम कर दिया। (Road accident)

सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश दी, इसके बाद चक्काजाम समाप्त कर दिया गया। इधर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम रजपुरीकला बैगापारा निवासी 35 वर्षीय सुधाकर सिंह पिता गंभीर सिंह गुरुवार की सुबह लगभग ९ बजे घर से खेत जाने के लिए स्कूटी से निकला था। रास्ते में एनएच पर रजपुरी में ताराचंद दुकान के सामने बिलासपुर की ओर से आ रहे सब्जी लोड मिनी ट्रक ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से सुधाकर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में युवक की मौत की खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे, शव देखकर वे रोने-बिलखने लगे। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।


नाराज ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया, इससे वाहनों की कतारें लग गईं। सूचना पर तहसीलदार विजेंद्र सिंह सारथी, एसडीओपी चंचल तिवारी व थाना प्रभारी मनोज प्रजापति मौके दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया। मामले में पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सरगुजा जिले के सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Death in Road accident

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned