script

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को दी मौत, 2 दोस्त गंभीर

locationअंबिकापुरPublished: Jan 21, 2021 10:26:23 pm

Road accident: बाइक पर सवार होकर रात में घर लौट रहे थे 3 युवक, रास्ते में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) ने लिया चपेट में

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को दी मौत, 2 दोस्त गंभीर

Demo pic

अंबिकापुर. शहर के सांड़बार बेरियर के पास स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर (Road accident) मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके 2 दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद चालक वाहन मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची मणिपुर चौकी पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


शहर से लगे ग्राम बकिरमा के पहाड़पारा निवासी 23 वर्षीय दिलीप टोप्पो बुधवार को बाइक से अपने २ दोस्तों के साथ ग्राम चेंद्रा गया था। यहां से रात को तीनों घर लौट रहे थे। रात करीब 9.30 बजे अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित सांड़बार बेरियर के पास वे पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहीस्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दिलीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई। जबकि उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

स्कॉर्पियो छोड़कर ड्राइवर फरार
हादसे (Road accident) के बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। स्कॉपियो का नंबर सीजी 15 सीएल 9091 है। पुलिस वाहन मालिक की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो