scriptमेडिकल दुकान से पिता के लिए दवा खरीदकर लौट रहे बाइक सवार युवक की सडक़ हादसे में मौत, पसरा मातम | Road accident: Young man death in road accident | Patrika News

मेडिकल दुकान से पिता के लिए दवा खरीदकर लौट रहे बाइक सवार युवक की सडक़ हादसे में मौत, पसरा मातम

locationअंबिकापुरPublished: Mar 31, 2020 07:59:22 pm

Road accident: घर पहुंचने से पहले ही दूसरे बाइक चालक ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ दिया दम

मेडिकल दुकान से पिता के लिए दवा खरीदकर लौट रहे बाइक सवार युवक की सडक़ हादसे में मौत, पसरा मातम

Demo pic

अंबिकापुर. बाइक से पिता के लिए सोमवार को दवा लेने गए युवक को गांव में ही अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जवान बेटे की मौत से माता-पिता व अन्य परिजनों में मातम पसर गया है। (Death in road accident)

कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र के बुड़ार निवासी 32 वर्षीय रमेश पैंकरा पिता जॉन साय सोमवार को पिता के लिए दवा लेने बाइक से मेडिकल दुकान गया था। वह दवा लेकर घर लौट ही रहा था कि घर से कुछ दूर पहले ही सामने से तेज रफ्तार में आ रहे अज्ञात बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी।
टक्कर मारने के बाद वह फरार हो गया। इधर हादसे में बाइक से सडक़ पर गिरने से उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी उसके घरवालों को दी। इसके बाद तत्काल उसे इलाज के लिए बैकुंठपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ दिया दम
बैकुंठपुर जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत से उसके माता-पिता व अन्य परिजनों में मातम पसर गया है।

सरगुजा में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो