scriptशादी करूंगा कहकर क्लीनिक संचालक युवती से करता रहा दुष्कर्म, बेटे ने जन्म लिया तो उसके साथ किया ये | Said will marriage and raped for many years | Patrika News

शादी करूंगा कहकर क्लीनिक संचालक युवती से करता रहा दुष्कर्म, बेटे ने जन्म लिया तो उसके साथ किया ये

locationअंबिकापुरPublished: Mar 30, 2019 10:01:56 pm

शादी की बात से करता रहा टालमटोल, 2 साल का हो गया बेटा तो पीछा छुड़ाने किया घिनौना काम, फिर शादी से कर दिया इनकार

Rape

Rape

अंबिकापुर. बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत शादी का झांसा देकर एक क्लीनिक संचालक ने 24 वर्षीय युवती के साथ पहले शारीरिक संबंध बनाया। वहीं युवती ने एक पुत्र को जन्म दिया। आरोपी ने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए पहले पुत्र को जशपुर के एक सखी वन स्टाप सेंटर मातृछाया में छोड़ आया।
इसके बाद उसने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी की इस बात से नाराज युवती ने घटना की शिकायत थाने में की है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीतापुर के ग्राम चलता निवासी विजय प्रधान पिता नीलांबर प्रधान 42 वर्ष 5 वर्ष पूर्व बतौली थाना क्षेत्र के एक गांव में अपना खुद का क्लीनिक खोला था। इसी दौरान आरोपी की पहचान गांव की एक 24 वर्षीय युवती से हो गई। आरोपी ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।
वहीं आरोपी युवती के साथ शादी का झांसा देकर कई सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। 2 वर्ष पूर्व पीडि़ता ने एक पुत्र को जन्म दिया। बेटे को जन्म देने के बाद आरोपी पीडि़ता से शादी करने के लिए टालमटोल करता रहा। वहीं आरोपी ने कुछ दिनों पहले पीडि़ता से अपना पीछा छुड़ाने के लिए एक चाल चली।
पीडि़ता को बिना बताए आरोपी ने बेटे को जशपुर के एक सखी वन स्टाप सेंटर मातृछाया में छोड़ दिया। इसके बाद वह पीडि़ता से शादी करने से इंकार कर दिया। नाराज होकर पीडि़ता ने घटना की शिकायत बतौली थाने में की।
पीडि़ता की शिकायत पर बतौली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो