सड़क किनारे बैठे चरवाहे को टक्कर मार गड्ढे में पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, तड़पकर हो गई मौत

Road accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Speed scorpio) की टक्कर से गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को ले जाया गया अस्पताल, डॉक्टरों (Doctors) ने जांच पश्चात घोषित किया मृत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 23 Jan 2021, 10:49 PM IST

अंबिकापुर. शहर से लगे सकालो डीपीएस स्कूल के पास सड़क किनारे बैठ कर मवेशी चरा रहे ग्रामीण को स्कॉर्पियो टक्कर मार कर गड्ढे में पलट (Scorpio accident) गई। सूचना पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए मिशन अस्पताल भेजा।

यहां जांच के दौरान चिकित्सकों (Doctors) ने उसे मृत घोषित (Death) कर दिया। इधर पुलिस ने स्कॉर्पियो जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर शहर से लगे ग्राम सकालो निवासी 60 वर्षीय लक्ष्मण सिंह शुक्रवार की दोपहर घर से मवेशी चराने डीपीएस स्कूल के पास गया था। शाम करीब 5.30 बजे दो अन्य व्यक्ति के साथ वह सड़क किनारे बैठकर मवेशियों को चरा रहा था।

इसी बीच स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 15 डीटी 8514 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए लक्ष्मण को टक्कर मार दी। बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट (Scorpio accident) गई। दुर्घटना में सिर व पैर में चोट लगने से लक्ष्मण गंभीर रूप से घायल हो गया।


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
सड़क हादसे की सूचना पर परिवार व गांव के लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल लक्ष्मण को निजी वाहन से इलाज के लिए मिशन अस्पताल (Mission hospital) लेकर पहुंचे। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned