scriptजंगल में पेड़ के ऊपर बोरे में बंधी चीज से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खुलवाया तो सबकी खुली रह गईं आंखें | Shocking: Smell was coming from tied sack on a tree, open then shocked | Patrika News

जंगल में पेड़ के ऊपर बोरे में बंधी चीज से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खुलवाया तो सबकी खुली रह गईं आंखें

locationअंबिकापुरPublished: Jul 02, 2020 06:57:47 pm

Shocking: ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी समेत क्राइम स्क्वायड की टीम भी पहुंची थी मौके पर, एक साल पहले इसी जंगल में मिला था शव

जंगल में पेड़ के ऊपर बोरे में बंधी चीज से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खुलवाया तो सबकी खुली रह गईं आंखें

Sack on tree and police team

निम्हा. लखनपुर थाना क्षेत्र के निम्हा जंगल में पेड़ के ऊपर बोरे में बांधकर कोई चीज रखी हुई थी। इसमें से शव की बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गुरुवार की सुबह पुलिस के आला अधिकारी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। सबकी मौजूदगी में बोरे को खुलवाया गया तो देखकर सब हैरान (Shocking) रह गए।
बोरे में बकरे का शव बंधा था। इसके बाद सबने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि एक साल पूर्व इस जंगल में एक व्यक्ति का शव मिला था, लोगों को इस बार भी ऐसा लग रहा था कि किसी की हत्या कर बोरे में बांधकर रख दिया गया होगा। (Shocking)

लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम निम्हा निवासी कुछ ग्रामीण बुधवार की दोपहर निम्हा जंगल में पुटु, खुखड़ी व महुआ डोरी बीनने गए थे। इसी दौरान उनकी नजर साल के पेड़ के ऊपर बोरे में बंधी किसी चीज पर पड़ी। बोरे में मक्खियां भिनभिना रही थीं तथा उसमें से बदबू आ रही थी।
ग्रामीणों ने किसी का शव होने की आशंका पर तत्काल इसकी सूचना डिप्टी रेंजर व सरपंच को दी। सरपंच की सूचना पर उदयपुर पुलिस व लखनपुर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

जंगल में पेड़ के ऊपर बोरे में बंधी चीज से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खुलवाया तो सबकी खुली रह गईं आंखें
अंधेरा हो जाने के कारण पुलिस ने बोरे को पेड़ से नहीं उतरवाया। गुरुवार की सुबह एसडीओपी चंचल तिवारी, उदयपुर पुलिस टीम व क्राइम स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बोरे को नीचे उतरवाया।
जब बोरे को खोला गया तो उसमें बकरे का शव मिला। इसके बाद पुलिस टीम व लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों को आशंका थी कि किसी ने बच्चे को मारकर बोरे में बांध दिया होगा। (Shocking)

किसने किया ऐसा, नहीं चल सका है पता
बकरे के शव को इस तरह बांधकर रखने के पीछे का उद्देश्य व किसका हाथ है, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
घटनास्थल पर एसडीओपी चंचल तिवारी, उदयपुर थाना प्रभारी मनीष धु्रव, एसआई बीआर कश्यप, प्रधान आरक्षक विवेक पांडेय, आरक्षक अमित विश्वकर्मा, ग्राम पंचायत निम्हा के सरपंच पति जय सिंह कोर्राम, उासरपंच चुलेश्वर सिंह पैकरा, डिप्टी रेंजर डीके नेताम सहित अन्य पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो