फोन कर डायल 112 को बुलाया, पहुंचते ही दूसरे युवक ने आरक्षक को जड़ा थप्पड़, फिर मारने को उठा लिया पत्थर

Slaped police: स्थानीय लोगों व वाहन चालक ने बीच-बचाव कर आरक्षक को बचाया, कॉलर द्वारा फोन करने पर गया था आरक्षक

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 10 May 2020, 06:58 PM IST

अंबिकापुर. डायल 112 में मैनपाट में ड्यूटी कर रहे आरक्षक को वहीं के एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। गाली-गलौज करते हुए उसने आरक्षक को मारने के लिए पत्थर उठा लिया था।

यह देख वाहन चालक व स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आरक्षक कमलेश्वरपुर थाना पहुंचा और आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच संभ्रांत परिवार के युवक ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला, समझाने पहुंचे एएसआई की भी कर दी पिटाई


अंबिकापुर निवासी अनिल राजवाड़े कमलेश्वरपुर थाने में आरक्षक है। फिलहाल उसकी ड्यूटी डायल 112 में लगाई गई है। वह 9 मई को प्रथम पाली ड्यूटी पर था। इस दौरान कॉलर हरिप्रसाद के मोबाइल से सूचना मिलने पर आरक्षक डायल 112 के वाहन चालक कैलाश यादव के साथ ग्राम नर्मदापुर के उचकापारा पहुंचा।

वहां पहुंचते ही नर्मदापुर निवासी जयप्रकाश पिता चंद्रिका नामक युवक वहां पहुंचा और बेवजह आरक्षक के साथ गाली-गलौज करने लगा। समझाने के बावजूद भी वह नहीं माना और आरक्षक के साथ धक्का-मुक्की करते हुए थप्पड़ जड़ (Slaped constable) दिया।

ये भी पढ़े: लॉकडाउन तोडऩा अब पड़ रहा भारी; एएसपी, सीएसपी व एसडीओपी ने दिखाई सख्ती, बेवजह घूमने वालों को पकडक़र भेजा थाने

यही नहीं, थप्पड़ मारने के बाद उसने आरक्षक को मारने के लिए पत्थर उठा लिया। यह देख स्थानीय लोग व डायल ११२ के चालक द्वारा बीच-बचाव किया गया।


आरक्षक ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
आरक्षक ने इसकी रिपोर्ट कमलेश्वरपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी जय प्रकाश चौधरी के खिलाफ धारा १८६, 294, 323, 332 व 353 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

सरगुजा पुलिस से जुड़ी खबर पढऩे के लिए क्लिक करें- Surguja Police

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned