scriptसुबह उठते ही 2 सगी बहनें बोलीं- हमें अच्छा नहीं लग रहा है, फिर दोनों की हो गई मौत, रात में हुई थी ये घटना | Snake bite: 2 sisters said- we are not filling well, then both death | Patrika News

सुबह उठते ही 2 सगी बहनें बोलीं- हमें अच्छा नहीं लग रहा है, फिर दोनों की हो गई मौत, रात में हुई थी ये घटना

locationअंबिकापुरPublished: Aug 31, 2021 01:20:46 pm

Snake Bite: 15 व 17 साल की दो बहनों ने माता-पिता (Parents) को बताई ये बात तो पैरों तले से खिसक गई जमीन, अस्पताल (Hospital) ले गए लेकिन नहीं बची जान

Snake bite

2 sister death from Snake bite

अंबिकापुर/वाड्रफनगर. 29 अगस्त की रात 2 नाबालिग बहनें खाना खाकर कमरे में सोई थीं। अलसुबह उठकर दोनों ने माता-पिता से कहा कि उन्हें अजीब सा लग रहा है, उन्हें किसी कीड़े ने काट लिया है।
काटने वाली जगह पर परिजनों ने देखा तो समझ में आ गया कि सांप ने डसा है। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। 2 सगी बहनों की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम सुलसुली निवासी जगतपति की 2 बेटियां मुन्नी 17 वर्ष तथा शिवकुमारी 15 वर्ष 29 अगस्त की रात अपने कमरे में सो रही थीं। रात में उन्हें किसी जहरीले सांप ने डस लिया था। रात में कोई कीड़ा काटा होगा सोचकर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

रक्षाबंधन के दिन सांप डसने से 2 सगी बहनों की मौत, एक साथ उठी अर्थी तो सबकी आंखें हुईं नम

अलसुबह करीब 5 बजे दोनों की नींद खुली तो उन्होंने परिजनों से बताया कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है, अजीब सा एहसास हो रहा है। पूछने पर बताया कि रात में किसी चीज ने उन्हें काटा था।
snake_bite1.jpg
निशान देखकर उड़ गए होश
बेटियों द्वारा काटने वाले बताए गए स्थान पर मां ने देखा तो समझ में आ गया कि दोनों को सांप ने डस
(Snake bite) लिया है। जैसे ही पूरे घरवालों को ये बात पता चली, वहां कोहराम मच गया। फिर आनन-फानन में दोनों को 108 की मदद से वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवा बेटी के कमरे में सांप को देख घरवालों ने मार डाला, कुछ देर बाद ही हो गई ये बड़ी अनहोनी


दोनों की हो गई मौत, पसरा मातम
सर्पदंश से पीडि़त दोनों बहनों का इलाज डॉक्टरों द्वारा शुरु किया गया। एंटी स्नेक वेनम का डोज लगाने के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं आया और कुछ समय बाद ही दोनों ने दम तोड़ दिया। बेटियों की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो