scriptजमीन पर सो रहे मां-बेटे को करैत सांप ने डसा, मासूम की मौत, मां जिंदगी-मौत से लड़ रही जंग | Snake bite: Canine snake bite mother and son, son died | Patrika News

जमीन पर सो रहे मां-बेटे को करैत सांप ने डसा, मासूम की मौत, मां जिंदगी-मौत से लड़ रही जंग

locationअंबिकापुरPublished: Jul 11, 2021 09:12:08 pm

Snake bite: पति-पत्नी (Husband-Wife) अपने 5 साल के मासूम बेटे (Innocent son) के साथ सो रहे थे जमीन पर, परिजनों में पसरा मातम

Snake bite

Canine snake

अंबिकापुर. बारिश का सीजन शुरु होते ही ग्रामीण इलाकों में सर्पदंश (Snake bite) की घटनाएं बढ़ गई हैं। इसी कड़ी में लुंड्रा थानांतर्गत एक गांव में जमीन पर शनिवार की रात सो रहे मां-बेटे को करैत सांप ने डस लिया।
दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college Hospital) में भर्ती कराया गया, यहां उपचार के दौरान रविवार की सुबह मासूम बेटे की मौत (Inncent son death) हो गई, जबकि मां का उपचार जारी है। मासूम की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।

माता-पिता के साथ सोई मासूम बेटी को करैत ने डसा, युवक भी हुआ शिकार, दोनों की मौत


लुंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ऊंचडीह निवासी चमन शनिवार की रात अपनी पत्नी सगरी व 5 वर्षीय पुत्र नवीन के साथ परछी में जमीन पर सो रहा था। इसी बीच सुबह करीब 5 बजे पुत्र नवीन उठा और बोला कि उसे सांप ने डस लिया है। माता-पिता ने उठकर देखा तो कमरे में डंडा करैत सांप था।
इसी बीच पत्नी को भी जब दर्द का एहसास हुआ तो पता चला कि उसे भी सांप ने डसा है। मां-बेटे की जब तबियत बिगडऩे लगी तो पति व अन्य परिजनों द्वारा आनन-फानन में उन्हें लुंड्रा अस्पताल ले जाया गया। यहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर किए जाने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया।

आधी रात पत्नी के पैरों में हुई जलन तो खुल गई नींद, लाइट जलाई तो मौत देख कांप गई रूह, पति को जगाया फिर छूट गई दुनिया


पुत्र ने तोड़ा दम, मां का इलाज जारी
सर्पदंश (Snake Bite) से गंभीर रूप से घायल मां-बेटे का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी था। इसी बीच रविवार की सुबह बेटे ने दम तोड़ दिया, जबकि मां जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। मासूम बेटे की मौत से पिता जहां सदमे में हैं, वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो