आधी रात सो कर उठी महिला शौच से लौटी तो बिस्तर पर लेटा था सांप, महिला की मौत, दम घूटने से सांप भी मरा

Snake bite: शौच से लौटने के बाद महिला ने सांप देखा तो परिजन को जगाया, कुछ देर बाद हाथ में दर्द होने लगा तो पता चला कि सांप ने डस लिया है, ले गए थे मेडिकल कॉलेज अस्पताल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 01 Jun 2020, 12:55 PM IST

अंबिकापुर. 29 मई की रात एक महिला जमीन पर सो रही थी। आधी रात उठकर वह शौच गई और लौटी तो देखा कि बिस्तर पर सांप लेटा हुआ है। शोर सुनकर परिजन पहुंचे और उन्होंने सांप को बाल्टी से ढक दिया।

इधर महिला के हाथ में दर्द उठा तो उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सांप ने महिला को डस (Snake bite woman) लिया था।यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर बाल्टी के भीतर ढके रहने के कारण दम घुटने से सांप की भी मौत हो गई।


अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर शहर से 10 किलोमीटर दूर ग्राम मेन्ड्राकला निवासी ५५ वर्षीय सीता बाई पति चरका राम २९ मई की रात को जमीन पर बिस्तर लगाकर सो रही थी।

देर रात को वह शौच करने चली गई। वहां से लौटी तो देखा कि उसके बिस्तर पर सांप पड़ा हुआ है। यह देख उसने शोर मचाकर घर के अन्य परिजन को जगाया। सभी दौडक़र वहां पहुंचे और बाल्टी लाकर सांप को ढक दिया।

इधर महिला के हाथ में दर्द होने लगा। परिजन ने देखा तो उसके हाथ में सांप के डसने के निशान थे। फिर आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया।


दोनों की मौत
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा था। इसी बीच 31 मई की सुबह उसकी मौत हो गई। इससे परिजनों में मातम पसर गया। वहीं बाल्टी के भीतर 2 दिन तक ढके रहने से सांप की भी दम घुटने से मौत हो गई।

सरगुजा में सांप के डसने से मौत की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Snake bite in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned