scriptएसपी ने देखी ये चीज तो आ गया गुस्सा, फिर सड़क पर उतरकर ऑटो और बाइक चालक को सिखाया सबक | SP angry when see traffic | Patrika News

एसपी ने देखी ये चीज तो आ गया गुस्सा, फिर सड़क पर उतरकर ऑटो और बाइक चालक को सिखाया सबक

locationअंबिकापुरPublished: Jan 22, 2019 08:17:11 pm

शहर के गांधी चौक से गुजर रहे थे एसपी सदानंद कुमार, बंद ट्रैफिक सिग्नल पर बेतरतीब ढंग से चलते दिखे वाहन चालक

SP

SP anger on auto and bike driver

अंबिकापुर. गांधी चौक पर लगा शहर का एकमात्र ट्रैफिक सिग्नल रिंग रोड निर्माण के कारण महीनों से बंद पड़ा है। इसे दुरूस्त कराने जिले का कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

सिग्नल बंद होने से हर दिन गांधी चौक पर जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। मंगलवार को एसपी सदानंद कुमार गांधी चौक से गुजर रहे थे। जाम की स्थिति देख खुद ही वे ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने में जुट गए।

गांधी चौक पर लगी जाम के दौरान कुछ ऑटो चालक व बाइक सवार बेतरतीब ढंग से वाहन चलाते दिखे। यह देख उन्हें गुस्सा आ गया। इसके बाद उन्होंने ऑटो व बाइक चालक को रुकवाया तथा उनकी जमकर क्लास ली।
SP Sadanand Kumar
दोनों के खिलाफ उन्होंने ट्रैफिक जवान से कार्रवाई भी करवाई। गौरतलब है कि शहर के चार चौक पर ट्रैफिक सिग्नल करीब 4 वर्ष पूर्व लगे थे। इनमें से मात्र गांधी चौक स्थित सिग्नल ही ढंग से काम कर रहा था।
सिग्नल चालू रहने से लोग भी इसी के हिसाब से चल रहे थे लेकिन पिछले कुछ महीने से इसके बंद होते ही ट्रैफिक व्यवस्था पुराने ढर्रे पर लौट आई। हालांकि गांधी चौक पर ट्रैफिक जवान खड़े रहते हैं लेकिन वाहन चालक इन्हें अनदेखा कर मनमाने ढंग से ही अपनी वाहन ड्राइव करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो