सरगुजा एसपी आईपीएस आशुतोष सिंह का तबादला, टीआर कोशिमा होंगे सरगुजा के नए एसपी

SP Transfer: राज्य सरकार ने कई एसपी का ट्रांसफर आदेश किया जारी, सरगुजा एसपी को माना बटालियन का बनाया गया कमांडेंट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Jun 2020, 12:26 PM IST

अंबिकापुर. राज्य सरकार ने एसपी का तबादला कर दिया है। इनमें सरगुजा संभाग के सरगुजा व बलरामपुर एसपी भी शामिल हैं। सरगुजा एसपी आईपीएस आशुतोष सिंह को माना बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है।

वहीं बलरामपुर एसपी का भी तबादला कर दिया गया है। बलरामपुर एसपी का ट्रांसफर (SP Transfer) कर सरगुजा का नया एसपी बनाया गया है। इसके अलावा अन्य कई एसपी का भी तबादला किया गया है।


गौरतलब है कि एसपी आशुतोष सिंह 2012 बैच के आईपीएस अफसर हैं। पूर्व में भी सरगुजा में प्रशिक्षु सीएसपी के रूप में अंबिकापुर में पदस्थ थे। 12 जून 2019 को उन्होंने सरगुजा एसपी का प्रभार संभाला था। एक साल तक उन्होंने यहां अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।

सरगुजा में एसपी का पद्भार संभालते ही उन्होंने कहा था कि यदि कोई शालीनता, मर्यादा व नियम-कानून पर अनावश्यक हस्तक्षेप नहीं करता है तो पुलिस तंग व परेशान नहीं करती है। एक साल बाद उनका तबादला राज्य सरकार द्वारा माना बटालियन कमांडेंट के पद पर कर दिया गया है। (SP Transfer)

रामकृष्ण साहू होंगे बलरामपुर एसपी
सरगुजा एसपी का तबादला होने के बाद बलरामपुर एसपी टीआर कोशिमा को सरगुजा एसपी बनाया गया है। वहीं बलरामपुर आईपीएस रामकृष्ण साहू को बलरामपुर का नया एसपी बनाया गया है। रामकृष्ण साहू पूर्व में माना बटालियन के कमांडेंट थे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned