Breaking : सीएम के हाथों रिजल्ट पाकर गदगद हुए यहां के स्टूडेंट्स, कुछ ही देर में पहुंचेंगे अंबिकापुर

Breaking : सीएम के हाथों रिजल्ट पाकर गदगद हुए यहां के स्टूडेंट्स, कुछ ही देर में पहुंचेंगे अंबिकापुर

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 14 2018 03:54:08 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

लोक सुराज अभियान के तहत बलरामपुर जिले के ग्राम नगरा में उतरा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, डीएवी स्कूल में हुआ मुख्य कार्यक्रम

अंबिकापुर/बलरामपुर. लोक सुराज अभियान के तहत मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर बुधवार की दोपहर बलरामपुर जिले के ग्राम नगरा में उतरा। यहां मुख्यमंत्री डीएवी स्कूल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मुख्यमंत्री ने सभी विभागों की समीक्षा करने के अलावा 49 हितग्राहियों को उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन का वितरण किया। इसके अलावा उन्होंने डीएवी स्कूल के छात्र-छात्राओं रिजल्ट वितरित किया। मुख्यमंत्री के हाथों रिजल्ट पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे पर खुशी देखी गई।

 

Students

लोक सुराज अभियान के द्वितीय चरण में आयोजित समाधान शिविर में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर अचानक बलरामपुर जिले के ग्राम नगरा में उतरा। यहां डीएवी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने शिक्षा विभाग, आरईएस, पीडब्ल्यूडी, कृषि, पीएचई, महिला एवं बाल विकास सहित सभी विभागों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित जनता को शासन की योजनाएं बताईं।

इस दौरान उन्होंने डीएवी स्कूल के छात्र-छात्राओं को रिजल्ट वितरित किया। मुख्यमंत्री ने पहले सभी छात्र-छात्राओं से हाथ मिलाया, इसके बाद उन्हें रिजल्ट बांटा। सीएम के हाथों रिजल्ट पाकर छात्र-छात्राएं गदगद हो गए। इसके अलावा मात्रात्मक त्रुटि के कारण क्षेत्र में छात्र-छात्राओं के जाति प्रमाण-पत्र बनने में दिक्कत आ रही थी। सीएम ने उनका जाति प्रमाण-पत्र भी बनवाया।

 

Gas connection

इसके अलावा उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं तथा उनका निराकरण किया। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफें्रस में हिस्सा लिया तथा पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक वृहस्पति सिंह, कलक्टर अवनीश कुमार शरण सहित जनप्रतिनिधि व सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

 

People in CM programme

गैस कनेक्शन किया वितरित
कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने उज्जवला योजना के तहत 49 महिलाओं को गैस कनेक्शन का भी वितरण किया। मुख्यमंत्री के हाथों कनेक्शन पाकर महिलाएं भी खुश दिखीं। उन्होंने इसके लिए सीएम का आभार भी जताया।


आएंगे अंबिकापुर
बलरामपुर में कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री अंबिकापुर पहुंचेंगे। यहां समीक्षा बैठक के बाद शाम 6 बजे पे्रस कांफे्रंस में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री बुधवार की रात विश्रामगृह में विश्राम करने के बाद गुरुवार की सुबह अगले पड़ाव के लिए रवाना होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned