scriptSuicide in love affair: Young man commits suicide in love affair | आधी रात युवती बदहवास पहुंची प्रेमी के घर, बताई ऐसी बात कि उड़ गए होश, दोनों की हो चुकी थी शादी लेकिन... | Patrika News

आधी रात युवती बदहवास पहुंची प्रेमी के घर, बताई ऐसी बात कि उड़ गए होश, दोनों की हो चुकी थी शादी लेकिन...

Suicide in Love Affair: युवक-युवती (Couple) की परिजनों ने अलग-अलग जगह कर दी थी शादी, शादी (Marriage) के बाद भी छिप-छिपकर मिलते थे दोनों, रात में घूमने की बात कहकर घर से निकला था युवक, अचानक उठा लिया घातक कदम (Creepy step)

अंबिकापुर

Published: October 29, 2021 09:58:08 pm

अंबिकापुर. Suicide in Love Affair: युवक-युवती का प्रेम-प्रसंग चल रहा था, यह बात दोनों के घरवालों को भी पता चल चुकी थी। इसके बाद भी दोनों के परिजनों ने उनकी अलग-अलग शादी कर दी थी। शादी के बाद भी दोनों छिप-छिपकर मिलते थे। गुरुवार की रात दोनों गांव में ही मोबाइल टावर के पास मिले।
Commits suicide in Love affair
Young man commits suicide
इसी बीच अचानक युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर फांसी लगा ली। यह देख युवती बदहवास युवक के घर पहुंची और फांसी लगाने की बात बताई। युवती की बात सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।
वे भागते हुए मौके पर पहुंचे, फिर पुलिस को सूचना दी। प्रेम-प्रसंग में युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


अंबिकापुर कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम केपी के पटेलपारा निवासी अभय पटेल पिता श्याम प्रसाद पटेल २६ वर्ष गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था। लेकिन दोनों की शादी घरवालों ने कहीं और कर दी थी।
शादी होने के बाद दोनों एक दूसरे से चोरी-छिपे मिलते थे। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद अभय घर में यह बोलकर निकला कि वह घूमने जा रहा है।

यह भी पढ़ें
प्रेम कहानी का दर्दनाक अंंत: नाबालिग प्रेमी ने किया सुसाइड, मौत की खबर सुन प्रेमिका ने भी दे दी जान

रात करीब 11.45 बजे उसकी प्रेमिका अभय के घर आकर बताई कि वह मोबाइल टावर पर लटका है और कुछ नहीं बोल रहा है। इसके बाद युवती पुन: टावर के पास पहुंची और शव को देखकर रो रही थी। इसी बीच युवक के परिजन पीछे से पहुंचे और घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें
युवक ने की आत्महत्या, घरवाले बोले- आरक्षक और युवती की मां ने की थी पिटाई, देते थे धमकी


प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की बात आ रही सामने
युवक द्वारा मोबाइल टावर पर चढ़कर फांसी लगा लिए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से युवक का शव नीचे उतरवाया और पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पुलिस आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बता रही है। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.