script#swarnimbharat: छात्राओं-शिक्षकों ने शपथ लेकर कहा- पर्यावरण को बचाने प्लास्टिक का उपयोग छोडऩा ही होगा | #swarnimbharat: Girl student oath and said- no use of plastic | Patrika News

#swarnimbharat: छात्राओं-शिक्षकों ने शपथ लेकर कहा- पर्यावरण को बचाने प्लास्टिक का उपयोग छोडऩा ही होगा

locationअंबिकापुरPublished: Feb 17, 2020 08:38:10 pm

#swarnimbharat: स्वर्णिम भारत महा अभियान के तहत पत्रिका का बी क्लीन गो ग्रीन कार्यक्रम में कन्या स्कूल की छात्राओं ने लिया संकल्प

#swarnimbharat: छात्राओं-शिक्षकों ने शपथ लेकर कहा- पर्यावरण को बचाने प्लास्टिक का उपयोग छोडऩा ही होगा

Oath by girl students

अंबिकापुर. पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के लक्ष्य के साथ बसंत पंचमी के अवसर गुरुवार को शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय में स्वच्छतायुक्त प्लास्टिक मुक्त भारत की शपथ दिलाई। प्राचार्य एसएस कुरैशी ने शपथ दिलाते हुए सभी को प्लास्टिक उपयोग छोडऩे का आह्वान किया।
शपथ ग्रहण के बाद शिक्षकों, छात्राओं और कर्मचारियों सम्बोधित करते हुए कहा स्वच्छता के साथ पर्यावरण को भी बचाना पहला लक्ष्य है।


बी क्लीन, गो ग्रीन कार्यक्रम में शिक्षकों व छात्राओं में बसंत पंचमी के अवसर पर उत्साह देखने को मिला। डॉ. एसके श्रीवास्तव ने शपथ ग्रहण के बाद शिक्षकों, छात्राओं और कर्मचारियों सम्बोधित करते हुए कहा स्वच्छता के साथ पर्यावरण को भी बचाना पहला लक्ष्य है।
पर्यावरण को बचाने के लिए प्लास्टिक के उपयोग को छोडऩा ही पड़ेगा। शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के साथ ही प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का संकल्प लिया। शपथ ग्रहण के दौरान विद्यालय के शिक्षक, छात्राएं उपस्थित रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो