scriptप्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रही युवती से युवक बोला- डेढ़ लाख में सरकारी नौकरी लगवा दूंगा, फिर… | Swindle in the name of job: 1.50 lakh swindle in the name of Govt job | Patrika News

प्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रही युवती से युवक बोला- डेढ़ लाख में सरकारी नौकरी लगवा दूंगा, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Jun 18, 2021 10:49:45 pm

Swindle in the name of Job: स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती (Young girl) से डेढ़ लाख की ठगी, युवक ने स्वास्थ्य विभाग में अच्छी पहचान होने का दिया था झांसा

Swindle in the name of job

Swindle

अंबिकापुर. स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में नौकरी लगवाने के नाम पर एक युवती से डेढ़ लाख रुपए ठगी का मामला (Swindle in the name of Job) सामने आया है। काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तो युवती रुपए वापस मांगने के लिए युवक पर दबाव बनाने लगी।
इस दौरान युवक ने रुपए देने से इंकार कर दिया और जातिगत गाली-गलौज कर धमकी देने लगा। युवती ने इसकी रिपोर्ट आजाक थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसईसीएल में नौकरी लगवाने के नाम पर 4 लाख रुपए की ठगी, स्कॉर्पियो बेचकर दिए रुपए लेकिन…


सरगुजा जिले के बतौली निवासी साधना किरण तिर्की अंबिकापुर के लकड़ापारा, गांधीनगर में किराए के मकान में रहकर एक निजी अस्पताल (Private hospital) में काम करती है।

उसकी पहचान अंबिकापुर जयस्तंभ चौक निवासी मुश्ताक नामक युवक से हुई थी। उसने खुद की स्वास्थ्य विभाग में पहचान होने का झांसा देकर युवती को नौकरी लगवा देने की बात कही थी।

मेरी अच्छी पहुंच है, हाईकोर्ट व तहसील में नौकरी लगवा दूंगी कहकर महिला प्यून ने बेरोजगारों से ठगे 31.40 लाख

इसके लिए उसने युवती से 27 अपै्रल को डेढ़ लाख रुपए भी लिए थे। जब स्वास्थ्य विभाग द्वारा चयन सूची जारी की गई तो उसमें युवती का नाम नहीं था। यह देख युवती समझ गई कि उससे ठगी (Swindle) हुई है। इसके बाद जब युवती मुश्ताक से रुपए मांगने लगी तो वह गाली-गलौज कर धमकी देने लगा और रुपए देने से इंकार कर दिया।

आजाक थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
ठगी की शिकार युवती साधना किरण तिर्की ने मामले की रिपोर्ट आजाक थाने में दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी मुश्ताक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो