बलरामपुर/रामानुजगंज. भगवान शंकर की विशाल प्रतिमा व तातापानी परिसर के सौंदर्यीकरण के पश्चात पहली बार आयोजित मकर संक्रांति मेले में रविवार को जन सैलाब उमड़ पड़ा। गत वर्ष की तुलना में इस बार लोगों की काफी भीड़ देखी गई। चार दिवसीय तातापानी महोत्सव की सतरंगी छटा देखते ही बन रही है।

रात में भगवान शंकर की 50 फिट की प्रतिमा दुधिया रोशनी से जगमग हो रही है, यहां का खूबसूरत नजारा लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। वहीं महोत्सव में रंगारंग कार्यक्रमों को देखने भी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।


बच्चों ने खूब की पतंगबाजी
मकर संक्रांति के अवसर पर कलक्टर ने पतंग उड़ाकर पतंग उत्सव की शुरूआत की। मेले में पहुंचे बच्चों के साथ बड़ों ने भी खूब पतंगबाजी की। इस अवसर पर सीईओ शिवअनंत तायल, एसडीएम रामानुजगंज के विजय दयाराम एवं अधिकारी-कर्मचारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


पैराग्लाइडिंग का उठा रहे लुत्फ
जिला प्रशासन के द्वारा चार दिवसीय महोत्सव की भव्यता को और अच्छा बनाने के लिए एडवेन्चर स्पोटर्स एवं पैराग्लाइडिंग रखा गया है जो विशेष रूप से आकर्षण का केन्द्र है। पैराग्लाइडिंग व एडवेंचर स्पोटर्स का लोग खूब आनंद ले रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned