बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे प्रधानपाठक, रास्ते में पिकअप ने दी दर्दनाक मौत

बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे प्रधानपाठक, रास्ते में पिकअप ने दी दर्दनाक मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 18 May 2019, 04:55:06 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही तोड़ दिया दम, पिकअप छोड़कर चालक हो गया फरार

बतौली. बाइक से घर लौट रहे शिक्षक को रास्ते में पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि शिक्षक सिर के बल सड़क पर जा गिरे।

हादसे में सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पिकअप जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


सरगुजा जिले के बतौली थानांतर्गत ग्राम पंचायत बोदा खम्हारपारा निवासी रामनिवास राम प्राथमिक शाला तुर्कापारा में प्रधानपाठक के पद पर पदस्थ थे। शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे प्रधानपाठक ग्राम सलेयाडीह से बाइक से घर वापस आ रहे थे।

इसी बीच रास्ते में जरहाडीह पुलिया के पास पिकअप क्रमांक सीजी 15 डीसी 0958 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने की वजह से रामनिवास राम की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned