scriptसूने मकान में घुसे 2 चोर, आलमारी से ले उड़े 35 हजार नकद व सामान, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | Theft in house: 35 lakh theft from desert house in Ambikapur | Patrika News

सूने मकान में घुसे 2 चोर, आलमारी से ले उड़े 35 हजार नकद व सामान, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

locationअंबिकापुरPublished: Nov 24, 2020 06:31:52 pm

Theft in house: मकान मालिक ने थाने में दर्ज कराई थी चोरी (Theft) की शिकायत, हिरासत (Custody) में लेकर पूछताछ की तो स्वीकार कर लिया गुनाह (Crime)

सूने मकान में घुसे 2 चोर, आलमारी से ले उड़े 35 हजार नकद व सामान, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Demo pic

अंबिकापुर. गांधीनगर पुलिस ने सूने मकान में हुई चोरी के मामले (Theft case) में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस (Surguja police) की टीम ने आरोपियों के पास से चोरी के दौरान इस्तेमाल किए गए औजार सहित नकद रकम भी बरामद किया है।

गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिगमा निवासी संदीप यादव ने थाने (Police station) में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जहां अज्ञात चोरों द्वारा मौके का फायदा उठाकर पहले घर का ताला तोड़ा गया।

व्यापारी के सूने मकान से 4 लाख की ज्वेलरी व 10 हजार नकद ले उड़े चोर, सोने पहुंचे पूर्व पार्षद ने टूटा देखा ताला

इसके बाद शातिरों ने एक औजार से आलमारी का लॉकर थोड़ा। वही लॉकर में रखा लगभग 35 हजार रुपये नकद सहित बैंक पासबुक (Passbook) अज्ञात चोर अपने साथ ले गए। पीडि़त की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध करने के बाद गांधीनगर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नेहरू नगर निवासी सुरेश करतनिया व विशाल टोप्पो नाम के 2 संदिग्ध युवक वारदात के दौरान घर के आसपास घूमते देखे गए ंहै। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने दोनों आरोपी युवकों को धर दबोचा।

सोया चिल्ली खाते ही मकान मालिक की युवा बेटी हो गई बेहोश, फिर पति-पत्नी ने दिया बड़े वारदात को अंजाम, झारखंड से गिरफ्तार


पूछताछ में स्वीकार की चोरी की बात
जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह (Crime) स्वीकार किया। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के दौरान इस्तेमाल किए गए औजार सहित चोरी की नकद रकम बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो