व्यापारी के सूने मकान से 4 लाख की ज्वेलरी व 10 हजार नकद ले उड़े चोर, सोने पहुंचे पूर्व पार्षद ने टूटा देखा ताला

Theft in house: शहर के बाबूपारा निवासी व्यवसायी ने अपने दोस्त पूर्व पार्षद (Former councilor) को देखरेख की दी थी जिम्मेदारी, हर रात सोने जाते थे पूर्व पार्षद

By: rampravesh vishwakarma

Published: 28 Oct 2020, 10:15 PM IST

अंबिकापुर. शहर के बाबूपारा स्थित एक व्यापारी के सूने मकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोरों ने 4 लाख रुपए का जेवरात व 10 हजार रुपए नगद पार कर दिया है। व्यवसायी अपने दोस्त पूर्व पार्षद के भरोसे घर की जिम्मेदारी देकर 25 अक्टूबर को परिवार के सभी सदस्यों के साथ चिरमिरी गए थे।

पूर्व पार्षद (Former councilor) हर दिन रात को व्यवसायी के घर सोने जाते थे। मंगलवार की रात को जब सोने गए तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था।

चोरी की आशंका पर घटना की जानकारी अपने दोस्त मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने आकर जब सामान का मिलान किया तो पता चला कि 4 लाख के जेवरात पार हैं। मकान मालिक ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस मामले (Theft in house) की जांच कर रही है।

Read More: बेटी का अंतिम संस्कार कर झारखंड से शहर लौटे पति-पत्नी के ये देखकर उड़ गए होश, नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार


अंबिकापुर के बाबूपारा निवासी व्यवसायी आशीष सरकार 25 अक्टूबर को परिवार के सभी सदस्यों के साथ घर में ताला बंद कर चिरमिरी गए थे। इस दौरान घर की देख-रेख की जिम्मेदारी वह अपने दोस्त पूर्व पार्षद जीवन यादव को दी थी।

जीवन यादव अपने दोस्त के साथ हर दिन रात को आशीष के घर में सोते थे और सुबह वापस अपने घर चले जाते थे। मंगलवार को जब जीवन यादव अपने दोस्त के साथ सोने गए तो मकान का ताला टूटा था और सामान बिखरा पड़ा था।

चोरी की आशंका पर उन्होंने इसकी जानकारी मकान मालिक आशीष सरकार को दी। घटना की जानकारी मिलने पर आशीष सपरिवार वापस लौटे और अपने घर की जांच की तो पता चला की घर के आलमारी में रखे चार लाख के जेवरात (4 lakh jwellery) व दस हजार रुपए पार है।

आशीष ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली (Kotwali) में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: सोया चिल्ली खाते ही मकान मालिक की युवा बेटी हो गई बेहोश, फिर पति-पत्नी ने दिया बड़े वारदात को अंजाम, झारखंड से गिरफ्तार


यह सामान हुए चोरी
सोने की चेन (Gold chain) 3 नग, लॉकेट 3 नग, हार सोने का 1 नग, कान की बाली सोने की 1 नग, अंगूठी सोने की एक नग, चेन चांदी का दो नग, चूड़ी सोने का एक नग, सिक्का सोने का एक नग व दस हजार रुपए नकद अज्ञात चोरों ने पार कर दिया है।


कोतवाली पुलिस ने की जांच
सूचना पर कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह व अन्य पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वायड को व फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घर की जांच कराई। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned