Breaking News : शहर के सूने मकानों पर चोरों की नजर, गुडग़ांव गए रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी के घर लाखों की चोरी, तीन दिन में 2 बड़ी चोरी

Breaking News : शहर के सूने मकानों पर चोरों की नजर, गुडग़ांव गए रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी के घर लाखों की चोरी, तीन दिन में 2 बड़ी चोरी

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 17 2019 09:11:55 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

डेढ़ महीने पहले नौकरानी के भरोसे घर छोड़कर गुडग़ांव गया हुआ है दंपती, पुलिस के अनुसार 2-3 लाख की ज्चेलरी की हुई है चोरी

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिन दहाड़े सिलसिलेवार चोरी की वारदात होने का मामला सामने आ रहा है। चोर बेखौफ होकर घरों का ताला तोड़ कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है, जहां राजेंद्रनगर स्थित रिटायर्ड विद्युत विभाग के कर्मचारी के घर का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के सोने-चांदी का जेवरात अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी बेटे से मिलने गुडग़ांव गए हुए हैं।

वे घर के सुरक्षा की जिम्मेदारी 15 वर्षों से काम कर रही नौकरानी के जिम्मे छोड़ कर गुडग़ांव चले गए। इसी बीच रविवार की शाम करीब 5 बजे चोर मौका देख घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात अपने साथ ले गए। हालांकि पुलिस ने अभी तक अनुमान नहीं लगा पाया है आखिरकार चोरी कितने की हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्रनगर निवासी कृष्ण मुरारी श्रीवास्तव के घर में रविवार की शाम करीब 5 बजे अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। 1 फरवरी को कृष्ण मुरारी अपनी पत्नी के साथ बेटे से मिलने गुडग़ांव गए हुए हैं।

 

scatered things

पति-पत्नी घर में 15 वर्षों से काम कर रहे नौकरानी सुमित्रा चौबे के भरोसे घर को छोड़कर गुडग़ांव गए हुए हैं। नौकरानी रोजाना रात को सोने आती थी। वहीं वह सुबह 5 से 6 के बीच अपने घर चली जाती थी।

डेढ़ महीने से हर रोज की तरह शनिवार की रात वह अपने मालिक के घर में सोने आ गई। रविवार की सुबह करीब 5 बजे व अपने घर चली गई। सुबह 9 बजे राजेंद्र नगर वह काम करने आई। तब तक घर में सब कुछ ठीक था। इसके बाद वह घर का ताला बंद कर अपने घर चली गई।

शाम करीब 5 बजे जब वह पुन: घर आई तो घर के बाहर का ताला टूटा हुआ था। नौकरानी जब घर के अंदर गई तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए, आलमारी भी खुली थी और घर का सामान पूरा बिखरा था।


सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
नौकरानी ने तत्काल घटना की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर की छानबीन की। पुलिस ने पाया कि घर में रखे जेवरात का डिब्बा जमीन पर बिखरा पड़ा है। हालांकि घर मालिक के गुडग़ांव होने की वजह से पुलिस ने अंदाजा नहीं लगा पाया है कि आखिरकार चोरी कितने की हुई है।


सोने-चांदी के डिब्बे देख 2-3 लाख की चोरी का अनुमान
सोने-चांदी के डिब्बे को देख कर पुलिस ने अनुमान लगाया है कि चोर लगभग २ से 3 लाख का जेवरात अपने साथ ले गए हैं। कुछ नकदी रकम भी ले जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी कृष्ण मुरारी श्रीवास्तव को दे दी है। फिलहाल गांधीनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


3 दिन के भीतर 2 घरों में चोरी
शहर के कोतवाली थानांतर्गत तकिया रोड में 3 दिन पूर्व रिटायर्ड जनपद सीईओ के घर भी अज्ञात चोरों ने 2 लाख के जेवर पार कर दिए थे। इस मामले में भी पुलिस अब तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। इसी बीच गांधीनगर थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदात हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned