महिला पार्षद व पति को युवक ने कट्टा से मारने की दी धमकी, पत्थर से तोड़ा खिड़की का कांच

Threat woman councilor: पार्षद व उसके पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार (Arrested), पुरानी रंजिश को लेकर पहुंच गया था घर

By: rampravesh vishwakarma

Published: 12 Feb 2021, 08:56 PM IST

अंबिकापुर. पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने कांग्रेस की महिला पार्षद व उसके पति को गाली-गलौज करते हुए कट्टे से जान से मारने की धमकी (Threat to killed) दी।

इस दौरान युवक पार्षद के घर की खिड़की के कांच को पत्थर फेंक कर तोड़ दिया। पार्षद ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


मायापुर निवासी शमा परवीन वार्ड क्रमांक 30 से कांग्रेस समर्थित पार्षद हंै। गुरुवार की दोपहर को शमा परवीन अपने पति कलीम अंसारी के साथ घर में थीं। इसी दौरान मोहल्ले का ही अब्दुल उर्फ बोधा पुरानी रंजिश को लेकर उनके घर पहुंच गया और गाली-गलौज शुरु कर दी।

देखते ही देखते वह घर की खिड़कियों पर पत्थर (Stone) फेंकने लगा। इससे कांच भी टूट गया। जब पार्षद व उनके पति ने ऐसा करने से मना किया तो उसने कट्टे से पार्षद (Councilor) व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। कुछ देर बाद वह वहां से चला गया।


पुलिस ने किया गिरफ्तार
युवक की करतूत से डरी-सहमी पार्षद शमा परवीन ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी अब्दुल उर्फ बोधा के खिलाफ धारा 294, 427, 506 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned