scriptBreaking News: मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर | Tiger point: Young man dead body found in Tiger point at Mainpat | Patrika News

Breaking News: मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर

locationअंबिकापुरPublished: Oct 10, 2020 12:50:19 pm

Tiger point: देर शाम ही टाइगर प्वाइंट घूमने गए ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी सूचना, अंधेरा हो जाने के कारण सुबह पहुंची टीम, नहीं हो पाई है शिनाख्त (Identify)

Breaking News: मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर

Dead body found in Tiger point

अंबिकापुर. मैनपाट (Mainpat) के पिकनिक स्पॉट टाइगर प्वाइंट झरने के नीचे एक युवक की संदिग्ध हालत (Suspicious condition) में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही सुबह पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। चेहरे में गंभीर चोट होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
युवक ऊपर से गिरा या किसी ने हत्या कर उसे फेंका है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को बरामद कर नर्मदापुर अस्पताल भिजवा दिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी शव की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: मैनपाट के टाइगर प्वाइंट झरने में 60 फीट की ऊंचाई से सिर के बल पत्थरों पर गिरा पर्यटक, दर्दनाक मौत


मैनपाट के टाइगर प्वाइंट (Tiger point) में शुक्रवार की देर शाम वहां घूमने गए ग्रामीणों ने एक युवक की लाश पड़ी देखी। युवक का चेहरा खून से सना हुआ था। अंधेरा होने के कारण पुलिस रात में नहीं जा पाई। शनिवार की सुबह कमलेश्वरपुर टीआई विजय प्रताप सिंह, एसआई धीरेंद्र दुबे, एएसआई सहदेव बर्मन व टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे।
Breaking News: मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर
वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic expert) कुलदीप कुजूर को भी जांच के लिए बुलाया गया। इसके बाद टीम ने मौके पर जांच की। युवक के पास से एक पर्स, 2 मोबाइल, चेन जिसमें क्रॉस का चिह्न बना हुआ है, बरामद हुआ है। युवक के पास आधार कार्ड या अन्य पहचान पत्र नहीं होने तथा मोबाइल भीग जाने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़े: बारिश के बाद मैनपाट के टाइगर प्वाइंट का ये नजारा देख आप भी हो जाएंगे रोमांचित, देखें वीडियो

युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन इसमें सफलता नहीं मिल पाई है।

कैसे हुई मौत, नहीं चल सका है पता
युवक की मौत कैसे हुई, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। युवक खुद से गिरा है या उसे मारकर फेंका है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। इससे पूर्व भी टाइगर प्वाइंट (Tiger point) में कई लोगों की गिरने से मौत हो चुकी है, वहीं कुछ दिन पूर्व एक महिला की हत्या कर भी यहां फेंका गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो