scriptBreaking News : बाइक सवार 3 युवकों को ट्रेलर ने कुचला, तीनों की दर्दनाक मौत | Trailer crushed bike rider 3 young man, death | Patrika News

Breaking News : बाइक सवार 3 युवकों को ट्रेलर ने कुचला, तीनों की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: May 07, 2018 10:20:24 pm

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर लखनपुर के सुमन पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा, मृतकों की नहीं हो पाई है शिनाख्त

Road accident

Dead body of young man

लखनपुर. अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर सोमवार की रात लगभग 9 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें लखनपुर के सुमन पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ट्रेलर के पहिए से कुचल जाने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना पर लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शवों को अस्पताल की मरच्यूरी में रखवाया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। तीनों युवक कहां के थे, इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

अंबिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर सोमवार की रात लगभग 9 बजे सोल्ड सीडी डिलक्स बाइक पर सवार तीन युव? बिलासपुर ?? की ओर जा रहे थे। तीनों लखनपुर स्थित सुमन पेटोल पंप के सामने पहुंचे ही थे कि बिलासपुर की ओर से कोयला लेकर तेज रफ्तार में अंबिकापुर की ओर आ रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 बी 4370 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवकों को कुचल डाला।
हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रेलर के पहिया दो युवकों के सिर पर चढ़ गया था। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। यह देख ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना किसी ने लखनपुर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने पंचनामा पश्चात तीनों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

सड़क निर्माण की धीमी गति से हो रहे हादसे
गौरतलब है कि शिवनगर से अंबिकापुर के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर धीमी गति से चल रहे सड़क निर्माण कार्य के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। लोग अधूरे सड़क निर्माण के कारण उठ रहे धूल के गुबार से परेशान हैं, कई बार मांग करने के बावजूद पानी का नियमित छिड़काव नहीं किया जा रहा है। ठेकेदार की लापरवाही के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो