ड्यूटी जा रहे युवक के सामने से तेज रफ्तार में आई मौत, पहिए से कुचलकर सिर के हो गए टुकड़े

ड्यूटी जा रहे युवक के सामने से तेज रफ्तार में आई मौत, पहिए से कुचलकर सिर के हो गए टुकड़े

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 03:57:28 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित हसुली मेन रोड पर हुआ हादसा, घटना की खबर लगते ही घर में पसर गया मातम

अंबिकापुर. बाइक सवार एक युवक ड्यूटी करने जा रहा था। वह अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित हसुली के पास पहुंचा ही था कि सामने से मौत बनकर तेज रफ्तार में ट्रेलर आ रहे ट्रेलर ने उसे अपने पहियों तले रौंद डाला। हादसा इतना भयावह था कि युवक के सिर व शरीर के चीथड़े उड़ गए।

उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक मुशी का काम करता था। सूचना पर धौरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर भेजा। वहीं दुर्घटना की खबर जैसे ही युवक के घरवालों को लगी, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सनावल थाना क्षेत्र के ग्राम सुंदरपुर निवासी 35 वर्षीय समशुद्दीन अंसारी पिता इमामुद्दीन अंसारी अंबिकापुर में रहकर एक ठेकेदार के साथ मुंशी का काम करता था। इसका काम राजपुर मार्ग पर ग्राम सिधमा में चल रहा है। समसुद्दीन सोमवार को बाइक से साइट पर ड्यूटी करने जा रहा था।

रास्ते में अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित हसुली के पास पीछे से एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को रौंद दिया। इससे समसुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना दिल दहला देने वाली थी। युवक के सिर व शरीर पहियों से बुरी तरह कुचल गया था।

स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाकारी ट्रेलर को रोका और घटना की जानकारी धौरपुर थाने को दी। पुलिस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची और शव को उठवाकर पीएम के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पीएम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


घरवालों को मोबाइल से दी गई सूचना
पुलिस ने युवक के घरवालों को मोबाइल से हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन अंबिकापुर पहुंचे। यहां उसकी लाश देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned