scriptVideo: आधी रात दादा-पोते और विधवा बहू की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी | Triple murder: Grand father-grandson and daughter-in-law murder | Patrika News

Video: आधी रात दादा-पोते और विधवा बहू की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

locationअंबिकापुरPublished: Sep 09, 2021 11:15:20 am

Triple Murder: चोरों द्वारा वारदात (Crime) को अंजाम दिए जाने की आशंका, घर में बिखरा पड़ा है सारा सामान

Triple murder

Triple murder in Udaypur

उदयपुर. सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की नृशंस हत्या की वारदात सामने आई है। दरअसल बुधवार की आधी रात घर में सो रहे दादा-पोते और उसकी विधवा बहू की बेरहमी से गला रेतकर हत्या की गई है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।
सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है। घर में बिखरा सामान देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चोरी की मकसद से घुसे लोगों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x841pvb
उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लैंगा निवासी मेघुराम सिरदार पिता किरु राम 50 वर्ष के पुत्र भजन सिरदार 30 वर्ष की मौत कुछ महीने पहले हो गई थी। वह अपनी विधवा बहू कलावती सिरदार 27 वर्ष व 10 वर्षीय पोते चंद्रिका सिरदार के साथ रह रहा था। बुधवार की रात दादा-पोता और बहू घर में सोए थे।
Triple murder
IMAGE CREDIT: Triple murder in Udaypur
आधी रात अज्ञात बदमाश घर में घुसे और धारदार हथियार से गला रेतकर तीनों की हत्या कर दी। बदमाशोंं ने उनकी हत्या क्यों की, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है।
सुबह जब पड़ोसियों ने तीनों का शव देखा तो गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर उदयपुर टीआई धीरेंद्रनाथ दुबे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की।

Triple murder
IMAGE CREDIT: Triple murder in Surguja
आला अधिकारी मौके पर
उदयपुर पुलिस की सूचना पर जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं जांच के लिए फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची हुई है। घर की हालत संघर्ष की कहानी बयां कर रहे हैं।

अपहरण कर युवक की हत्या करने वाले 3 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज, 48 घंटे बाद भी पकड़ से बाहर

वहां का सारा सामान बिखरा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि चोरी करने घुसे बदमाशों द्वारा सभी के जाग जाने के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं वारदात में पुरानी रंजिश से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो