scriptपति के साथ स्कूटी से परीक्षा देने जा रही थी महिला पार्षद, रास्ते में ट्रक ने दोनों का किया ये हाल | Truck collided women councilor and his husband, serious | Patrika News

पति के साथ स्कूटी से परीक्षा देने जा रही थी महिला पार्षद, रास्ते में ट्रक ने दोनों का किया ये हाल

locationअंबिकापुरPublished: Apr 24, 2018 08:39:53 pm

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर गांधीनगर बैरियर के पास हुई दुर्घटना, गंभीर स्थिति में दोनों को बिलासपुर किया गया रेफर

Injured councilor

Injured women councilor

अंबिकापुर. शहर के गांधीनगर स्थित बैरियर के पास मंगलवार की सुबह स्कूटी सवार महिला पार्षद व उसके पति को ट्रक ने टक्कर मार दी। पार्षद 12वीं ओपन स्कूल की परीक्षा देने अंबिकापुर आ रही थी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय नागरिकों द्वारा ऑटो से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया।
उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को अपोलो बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह पहले ट्रक चालक को थाने ले गए। बाद में वे अस्पताल पहुंचे।
Councilor husband
सूरजपुर जिले के नगर पंचायत भटगांव के वार्ड क्रमांक 12 की पार्षद रामबाई राजवाड़े 30 वर्ष 12वीं ओपन स्कूल की परीक्षा दे रही थी। मंगलवार को हिंदी विषय की परीक्षा थी। इसके लिए वह अपने पति सुखदेव राजवाड़े के साथ अपनी स्कूटी से अंबिकापुर आ रही थी।
दोनों बनारस-अंबिकापुर मार्ग पर गांधीनगर स्थित शिवम स्टेशनरी के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में पार्षद व पति सड़क पर जा गिरे। हादसे में पार्षद का जहां पैर बुरी तरह जख्मी हो गया, वहीं उसके पति के सिर में गंभीर चोटें आई। इस दौरान पति वहीं बेहोश हो गया।
Scooty
दुर्घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी। इधर स्थानीय नागरिकों द्वारा ऑटो से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया। यहां प्राथमिक उपचार पश्चात दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए अपोलो बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
इधर सूचना पर पहुंचे पार्षद के परिजन फुलेश्वरी ने घटना की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।


घायलों को पड़ा छोड़ ड्राइवर को पकड़ा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई लेकिन उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था नहीं की। वे कुछ दूर पर खड़े ड्राइवर की ओर लपके और उसे अपने वाहन में बैठाकर थाने ले गए। इस दौरान स्थानीय लोग दोनों को अस्पताल भिजवा चुके थे। बाद में पुलिस पीछे से अस्पताल पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो