scriptकॉलेज जा रहे बाइक सवार 3 छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, पहिए से कुचलकर 1 की दर्दनाक मौत | Truck crushed college student, death | Patrika News

कॉलेज जा रहे बाइक सवार 3 छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, पहिए से कुचलकर 1 की दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Jan 14, 2019 05:38:48 pm

टक्कर से मृत छात्र के दोनों दोस्त छिटककर सड़क किनारे जा गिरे, इससे वे दुर्घटना में बाल-बाल बच गए

College students

College students

अंबिकापुर. अंबिकापुर-रायगढ़ मार्ग पर स्थित चेंद्रा ढाबे के पास सोमवार की सुबह 10.30 बजे ट्रक ने बाइक सवार ३ दोस्तों टक्कर मार दी। टक्कर से 2 युवक छिटक कर सड़क किनारे जा गिरे, जबकि एक ट्रक की चपेट में आ गया। पहिए से कुचल जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर रघुनाथपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक दोनों दोस्तों के साथ साईं बाबा कॉलेज अंबिकापुर आ रहा था। वह बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र था।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय अंकित रोशन पिता भक्ति प्रसाद एक्का बलरामपुर जिले के ग्राम पस्ता का रहने वाला था। वह रघुनाथपुर में अपने मामा-मामी के घर में रहकर अंबिकापुर साईं बाबा कॉलेज में बीसीए प्रथम वर्ष में पढ़ता था।
वह सोमवार की सुबह अपनी बाइक से दोस्त रघुनाथपुर के ही 18 वर्षीय देवांशु पिता देवेन्द्र कुमार सिंह व लुण्ड्रा निवासी 18 वर्षीय अमोल अनुराई पिता शत्रुघ्न अनुराई के साथ अंबिकापुर कॉलेज आ रहा था। रास्ते में चेन्द्रा ढाबे के पास सीतापुर की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 08 एल-1586 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक पीछे से बाइक को टक्कर मार दी।
दुर्घटना में देवांशु व अमोल सड़क किनारे जा गिरे, जबकि अंकित ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया। पहिए से कुचलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं देवांशु व अमोल बाल-बाल बच गए।
दोनों को मामूली चोटें आई। सूचना पर रघुनाथपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने संजीवनी 108 को जानकारी दी। एंबुलेंस के पहुंचने पर विलंब होने पर पुलिस ने बोलेरो से उसे इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज भिजवाया दिया।
रास्ते में एंबुलेंस मिल गई तो उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया।


सूचना मिलते ही कॉलेज के शिक्षक पहुंचे अस्पताल
साईं बाबा कॉलेज के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर सुनते ही कॉलेज के शिक्षक, कर्मचारी व दोस्त मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे गए। सभी घटना से काफी दुखी थे। अंकित कॉलेज का मेधावी छात्र था।

सूचना पर पहुंचे परिजन
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के मामा-मामी अस्पताल पहुंचे। इन्होंने इसकी जानकारी अंकित के परिजन को दी। सूचना मिलते ही परिजन पस्ता से अंबिकापुर पहुंच गए। इस दौरान सभी को रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

भाग रहे चालक को पुलिस ने पकड़ा
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग रहा था। वह भागने के चक्कर में वाहन लेकर मौके से करीब एक किमी दूर तक चला गया। सूचना पर पुलिस ने उसे धरदबोचा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो