scriptमन्नत पूरी होने पर 101 बकरे चढ़ाएंगे टीएस, आखिर मन्नत क्या है, के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात | TS Singhdeo: after all what is the vow, the Health Minister said this | Patrika News

मन्नत पूरी होने पर 101 बकरे चढ़ाएंगे टीएस, आखिर मन्नत क्या है, के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात

locationअंबिकापुरPublished: Dec 22, 2020 11:29:20 pm

Minister TS Singhdeo: फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहुंचे थे स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव, मन्नत (Vow) को लेकर अटकलों का दौर जारी

मन्नत पूरी होने पर 101 बकरे चढ़ाएंगे टीएस, आखिर मन्नत क्या है, के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात

Minister TS Singhdeo

अंबिकापुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Minister TS Singhdeo) ने शनिवार की शाम सूरजपुर जिले में स्थित खोपा देव के दर्शन किये। इस दौरान उन्होंने अपनी मन्नत पूरी होने पर 101 बकरे (101 Goats) चढ़ाने की बात कही।
मन्नत (Vow) को लेकर पूरे प्रदेश में कयासों का दौर जारी है। इस बात पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस ने कुछ और ही कहा।


गौरतलब है कि शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव फुटबॉल प्रतियोगिता (Football tournament) के समापन समारोह में ग्राम खोपा पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने यहां खोपा देव (Khopa dev) के दर्शन कर मन्नत मांगी।
उनकी मन्नत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सरगुजा से लेकर राजधानी (Capital) तक उनकी मन्नत की चर्चा होती रही। सिंहदेव के करीबियों की मानें तो टीएस हमेशा प्रदेश की बेहतरी का मानता मानते हैं।

मन्नत बताई नहीं जाती
खोपा देव (Khopa dev) के स्थान पर मैंने मन्नत मानी है। यहां की मान्यता है कि मन्नत बताई नहीं जाती। वहां के बैगा ने भी ऐसा ही कहा है।
टीएस सिंहदेव, स्वास्थ्य मंत्री, छ. ग. शासन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो