मां को ढूंढ रही थी मासूम बेटी, चाचा पहुंचा और बोला- चलो मेरे साथ, फिर स्कूल के पीछे ले गया और...

मां को ढूंढ रही थी मासूम बेटी, चाचा पहुंचा और बोला- चलो मेरे साथ, फिर स्कूल के पीछे ले गया और...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 09:01:02 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

रात में माता-पिता को 7 वर्षीय बालिका ने बताई बात तो पैरों तले से खिसक गई जमीन, रिपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत 20 वर्षीय युवक ने 7 वर्षीय मासूम के साथ अनाचार किया। युवक रिश्ते में पीडि़ता का चाचा लगता है। घटना के समय बालिका की मां राशन लेने गई थी और वह बाहर मां को खोज रही थी। इसी दौरान चाचा पहुंचा और मां के पास चलने की बात कहकर ले गया।

इसके बाद रास्ते में पडऩे वाले स्कूल के पास ले जाकर हैवानियत की। रात में जब बालिका ने अपनी मां को चाचा की ये बात बताई तो सुबह उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत 7 वर्षीय एक बालिका 9 सितंबर को अपने घर के बाहर थी। इसी दौरान ग्राम सुमेरपुर निवासी 20 वर्षीय संत कुमार यादव उर्फ केरा पिता भरतलाल वहां पहुंचा। वह रिश्ते में बालिका का चाचा लगता है। उसने भतीजी से उसके मां के संबंध में पूछताछ की।

जब बालिका ने बताया कि मां राशन लेने गई है तो युवक की नीयत डोल गई। उसने बालिका को अपने साथ चलने कहा। उसने कहा कि वह उसे उसकी मां के पास राशन दुकान ले जाकर छोड़ देगा। यह सुनकर बालिका उसके साथ चली गई।


स्कूल की ओर ले जाकर किया अनाचार
मासूम का हाथ पकड़कर चाचा साथ ले जा रहा था। इसी बीच वह उसे रास्ते में पडऩे वाले स्कूल की ओर ले गया और यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बालिका को सोसायटी पहुचाने की जगह वापस घर पहुंचा दिया।


रात में मां को बताई बात
खाना खाकर सोने के दौरान बालिका ने मां को आरोपी चाचा की हरकतों के बारे में बताया। यह सुनकर मां की नींद उड़ गई। अगले दिन बेटी का अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया और शाम को रामानुजनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।


पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी संतकुमार यादव को उसके घर से धरदबोचा। पुलिस ने मंगलवार को उसे धारा 376 क, ख व पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned