करैत ने युवक को डसा तो घरवालों ने सांप को मार डाला, फिर दूसरे करैत ने डसकर ले ली जान

Unique News: रात में सोने के दौरान युवक को सांप ने डस लिया था, परिजनों को बताया तो उसे मार डाला लेकिन कुछ देर बाद उसे दूसरे सांप ने डस लिया

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Aug 2020, 02:03 PM IST

अंबिकापुर. सरगुजा जिले के एक गांव से अनोखा मामला (Unique news) सामने आया है, हालांकि इसमें एक युवक की जान चली गई। मामला सांप से जुड़ा हुआ है। दरअसल रात में जमीन पर सोते समय एक युवक को करैत सांप ने डस लिया। जानकारी मिलते ही उसके परिजनों ने सांप को मार डाला, इसके कुछ देर बाद ही दूसरे करैत ने युवक को डस लिया।

युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। युवक की मौत से जहां परिजन सदमे में हैं, वहीं यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। (Unique news)


जिले के उदयपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम घाटबर्रा निवासी 25 वर्षीय युवक फेंकू राम सोमवार की रात अपने कमरे में जमीन पर सोया था। इसी दौरान उसके बांह में करैत सांप ने डस लिया।

सांप के डसने के बाद उसकी नींद खुली तो उसने परिजनों को यह बात बताई। इस पर परिजनों ने सांप को ढूंढकर लाठी-डंडे से मार डाला। इसी बीच युवक को वहां मौजूद दूसरे करैत सांप ने डस लिया।

इसके बाद युवक को परिजनों द्वारा तत्काल उदयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां 2 घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।

करैत ने युवक को डसा तो घरवालों ने सांप को मार डाला, फिर दूसरे करैत ने डसकर ले ली जान

गांव में तरह-तरह की चर्चा
एक ही युवक को कुछ ही देर के भीतर 2 सांपों द्वारा डस लिया गया। इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। इधर परिजनों द्वारा मंगलवार को युवक का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के परिजनों ने 2 सांप डसने की बात बताई है जबकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। (Unique news)


जमीन पर सोने के दौरान सांप डसने की अधिकांश घटनाएं
ग्रामीण क्षेत्रों में लोग आज भी जमीन पर सोते हैं। बारिश के सीजन में सांप-बिच्छु निकलकर घरों तक पहुंच जाते हैं। सांप डसने की अधिकांश घटनाएं जमीन पर सोने के दौरान ही हुई हैं। इसके बाद भी लोग जागरुक नहीं हो रहे हैं।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned