scriptशहर के तालाब में पानी लेने पहुंचे मजदूर रह गए सन्न जब औंधे मुंह तैरती देखी लाश, फिर पहुंच गई पुलिस | Unknown man drowned in pond | Patrika News

शहर के तालाब में पानी लेने पहुंचे मजदूर रह गए सन्न जब औंधे मुंह तैरती देखी लाश, फिर पहुंच गई पुलिस

locationअंबिकापुरPublished: Apr 20, 2019 09:11:44 pm

थोड़ी देर पहले ही लोगों ने उसे नहाते व कपड़े धोते देखा था, पुलिस ने शव निकलवाकर मरच्यूरी में रखवाया

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. शहर के बरेजपारा तालाब में शनिवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति को वहां से गुजर रहे लोगों ने कपड़े धोते व नहाते देखा था। कुछ देर बाद पास में काम कर रहे मजदूर जब तालाब में पानी लेने गए तो उसका शव औंधे मूंह तैर रहा था। लोगों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।


४० वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे शहर के बरेजपारा तालाब की सीढिय़ों पर अपना कपड़ा धोने के बाद नहा रहा था। वहां से गुजर रहे लोगों व पास में काम कर रहे मजदूरों ने उसे नहाते व कपड़ा धोते देखा था।
कुछ देर बाद मजदूर जब पुन: तालाब में पानी लेने गए तो व्यक्ति का शव तालाब में औंधे मंूह तैर रहा था। यह देखते ही उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली में दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर मडिकल कॉलेज अस्पताल के मरच्यूरी में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि संभवत: यह घूम-घूम कर शहर में मांगता-खाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो