पुलिस के कड़े पहरे के बीच शहर के पार्कों में प्रेमी जोड़ों ने मनाया वेलेंटाइन डे

Valentine day: इस बार किसी संगठन ने नहीं किया था विरोध का ऐलान, एहतियातन पुलिस ने बैठा रखा था पहरा, किसी प्रकार का विरोध या कोई अप्रिय घटना नहीं घटी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 14 Feb 2021, 11:42 PM IST

अंबिकापुर. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 14 फरवरी रविवार को वेलेंटाइन-डे मनाया गया। हालांकि किसी भी संगठन ने इस बार वेलेंटाइन डे (Valentine day) पर विरोध का एलान नहीं किया था, फिर भी एहतियातन पुलिस ने शहर के पार्कों पर कड़ा पहरा बैठा रखा था। ऐसे में प्रेमी युगलों ने टॉकिज, होटल व अन्य एकांत जगहों में अपना वक्त बिताया।


प्यार का इजहार करने का त्योहार वेलेंटाइन-डे रविवार को पुलिस के कड़े पहरे के बीच मनाया गया। शहर के सभी पार्कों में सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर सुबह से ही पुलिस बल तैनात रहा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच युवक-युवतियां सुबह से ही पार्क (Love couples in park) में घूमते नजर आए।

इसके साथ ही कई प्रेमी युगलों ने होटलों में खाने की टेबल पर वक्त बिताया तो कुछ युवाओं ने टॉकिज में मूवी का आनंद लेकर वेलेंटाइन डे मनाया।

पुलिस के पहरे को देखते हुए कुछ पार्कों से लौट गए और अन्य जगह जाकर वेलेंटाइन डे मनाया। संजय पार्क, वाटर पार्क, ऑक्सीजन पार्क सहित शहर के टॉकिजों के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा लगा रहा।


इसी दिन हुआ था पुलवामा हमला
14 फरवरी को ही आतंकियों द्वारा पुलवामा हमले (Pulwama attack) को अंजाम दिया गया था। इस हमले में 3 दर्जन से अधिक जवान शहीद हुए थे। शहर में जगह-जगह राजनीतिक पार्टियों व संगठनों द्वारा शहीदों को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

pulwama attack
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned