scriptएक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो बनाकर युवक ने सोशल मीडिया पर किया वायरल, युवाओं में आक्रोश | Viral video: Objectionable video viral on social media by young man | Patrika News

एक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो बनाकर युवक ने सोशल मीडिया पर किया वायरल, युवाओं में आक्रोश

locationअंबिकापुरPublished: Apr 04, 2020 05:45:13 pm

Viral video: धार्मिक सौहाद्र्र बिगाडऩे के लिए किए गए युवक के खिलाफ क्षेत्र के युवाओं ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

एक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो बनाकर युवक ने सोशल मीडिया पर किया वायरल, युवाओं में आक्रोश

Complaint in police station

सीतापुर. एक धर्म विशेष के खिलाफ युवक द्वारा पहले तो आपत्तिजनक टिप्पणी की गई और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

यह मामला सामने आते ही क्षेत्र के युवा आक्रोशित हो गए और युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।

ये भी पढ़े: 28 दिन तक अंबिकापुर के इस होटल में ठहरा था एक ऑस्ट्रेलियन, जानकारी छिपाने पर संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज


सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरदीसांड निवासी एक युवक ने एक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह पोस्ट जब धर्म विशेष के युवाओं ने देखा तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की, इसके बाद वे सीतापुर थाने पहुंचे और सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के बारे में अनाप-शनाप शब्द कहकर उसे वायरल करने वाले युवक के खिलाफ कड़ीसे कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़े: आधी रात स्कॉर्पियों में 3 युवकों के साथ किशोरी को देख पुलिस को हुआ शक, फिर सामने आई ये सच्चाई तो तीनों को कर लिया गिरफ्तार

उनका कहना है कि युवक ने धार्मिक सौहाद्र्र बिगाडऩे का काम किया है। इस दौरान थाने में काफी संख्या में युवा मौजूद रहे। शिकायत पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surguja

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो