scriptVideo: विवाद सुलझाने बुलाई गई थी पंचायत, भरी सभा में ग्रामीण के साथ मारपीट, अब वायरल हो रहा वीडियो | Viral video: Villager beaten in Panchayat sabha, Video viral | Patrika News

Video: विवाद सुलझाने बुलाई गई थी पंचायत, भरी सभा में ग्रामीण के साथ मारपीट, अब वायरल हो रहा वीडियो

locationअंबिकापुरPublished: Jun 05, 2023 09:25:40 pm

Beaten video viral: जिस व्यक्ति की पिटाई की गई उसके घर के बगल में आरोपी ने झाडिय़ों में लगाई थी आग, पिता द्वारा मना करने पर साथियों के साथ मिलकर की थी गाली गलौज, इसी विवाद को लेकर बुलाई गई थी पंचायत

Beaten video viral

Vilager beaten in Panchayat

अंबिकापुर. Beaten video viral: भरी पंचायत में ग्रामीण के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल जिस व्यक्ति की पिटाई की गई उसके घर के पास 6 दिन पूर्व मुख्य आरोपी ने झाडिय़ों में आग लगा दी थी। इस बात को लेकर पीडि़त के पिता ने मना किया तो आरोपी अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया था और गाली गलौज की थी। इस मामले को लेकर 1 जून को पंचायत बुलाई गई थी, इसी बीच पंचायत में ही आरोपी और उसके साथियों ने प्रार्थी से मारपीट की। प्रार्थी ने मामले की शिकायत चौकी में दर्ज कराई है।

लखनपुर थाना क्षेत्र के कुन्नी चौकी अंतर्गत ग्राम पटकुरा निवासी 52 वर्षीय मायाराम यादव के घर के पास की झाडिय़ों में गांव के ही हीरालाल यादव ने 30 मई को आग लगा दी थी। यह देख मायाराम के पिता चमरू यादव ने उसे मना किया तो अपने साथियों धनेश्वर व छत्तर राम के साथ वहां पहुंच गया और डंडे से मायाराम के घर की छप्पर मारकर तोड़ दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lj5nu
इस दौरान उन्होंने पूरे परिवार के साथ गाली गलौज भी की। इस बात को लेकर 1 जून को गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में पंच-सरपंच सहित अन्य लोग भी पहुंचे थे। इसी बीच आरोपी पक्ष के धनेश्वर ने मायाराम का भरी सभा में कॉलर पकड़ लिया और ईट उठाकर उस पर प्रहार करना चाहा।
इस बात को लेकर दोनों पक्षों में झूमाझटकी होने लगी। इस दौरान हीरालाल धनेश्वर व छत्तर लाल ने मायाराम यादव के साथ मारपीट की। मौके पर मौजूद सरपंच व पंच ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। मायाराम ने मामले की रिपोर्ट कुन्नी चौकी में दर्ज कराई है। घटना के 4 दिन बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो