scriptअतिक्रमण हटाने के नाम पर निगमकर्मियों ने की गुंडागर्दी! | Municipal panic | Patrika News

अतिक्रमण हटाने के नाम पर निगमकर्मियों ने की गुंडागर्दी!

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2016 11:26:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

अपनी कार्यप्रणाली को लेकर कुख्यात जयपुर नगर निगम के साथ एक और तमगा जुड़ गया। तमगा गुंडागर्दी का। संसार चन्द्र रोड पर अतिक्रमण हटाने गए अतिक्रमण दस्ते ने एक जने के साथ जबरदस्त मारपीट कर दी। जिससे उसके शरीर पर कई जगह चोटें आई।

Municipal panic

Municipal panic

जयपुर. अपनी कार्यप्रणाली को लेकर कुख्यात जयपुर नगर निगम के साथ एक और तमगा जुड़ गया। तमगा गुंडागर्दी का। संसार चन्द्र रोड पर अतिक्रमण हटाने गए अतिक्रमण दस्ते ने एक जने के साथ जबरदस्त मारपीट कर दी। जिससे उसके शरीर पर कई जगह चोटें आई।
हुआ था भारी विरोध

इससे पहले अंबर टावर के पास आजाद बस्ती में नगर निगम सतर्कता दस्ते को शुक्रवार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। कार्रवाई के दौरान निगम दस्ते और दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के बीच मारपीट हुई। पीडि़त के आंख व मुंह पर गहरी चोट आई है। कार्रवाई के विरोध में मकान मालिक जेसीबी के सामने खड़ा हो गया। पीडि़त दिनेश कुमार सैनी का आरोप है कि विद्याधर नगर जोन से आई टीम ने बिना कोई नोटिस दिए कार्रवाई की। दस्तावेज दिखाए तो अधिकारियों ने उसकी एक नहीं सुनी और मारपीट पर उतारू हो गए। उधर, इस बोर में जोन उपायुक्त सोहनलाल ने बताया कि भवन मालिक ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर रखा था और कार्रवाई बाद मौके पर पहुंचा था। मारपीट का आरोप गलत है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो