scriptपत्नी की चप्पल देख पति को हुई अनहोनी की आशंका, जब डंडे में फंस गई साड़ी तो पैरों तले से खिसक गई जमीन | Wife dead body found in Janki pond | Patrika News

पत्नी की चप्पल देख पति को हुई अनहोनी की आशंका, जब डंडे में फंस गई साड़ी तो पैरों तले से खिसक गई जमीन

locationअंबिकापुरPublished: Apr 16, 2019 03:50:27 pm

पति व अन्य परिजनों ने हत्या की जताई है आशंका, बच्चों के कपड़े धोने रामगढ़ पहाड़ पर स्थित जानकी तालाब में गई थी महिला

Woman dead body

Woman dead body

उदयपुर. रामगढ़ पहाड़ी के ऊपर जानकी तालाब में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला अपने बच्चों के कपड़े धोने घर से निकली थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो पति उसे खोजते हुए पहुंचा। तालाब के पास पत्नी की चप्पल देख उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई।
जब उसने तालाब में एक डंडा डालकर देखा तो पत्नी की साड़ी नजर आई। यह नजारा देख उसके होश उड़ गए। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना पर सोमवार की सुबह पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया। इधर मृतिका के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सरगुजा जिले के ग्राम खरसुरा निवासी 30 वर्षीय गुरवारो बाई परिवार सहित रामगढ़ में कुछ दिनों से पति व बच्चों के साथ रह रही थी। नवरात्रि का उपवास समाप्त होने के बाद रविवार की शाम लगभग 4.30 बजे गुरवारो अपने बच्चों के कपड़े धोने के लिए जानकी तालाब गई थी।
आधे घंटे से भी अधिक समय तक महिला के वापस नहीं आने पर पति उसे खोजता हुआ जानकी तालाब के पास पहुंच गया। यहां तालाब के बाहर पड़े पत्नी के चप्पल देखकर उसे अनहोनी की आशंका हुई। फिर उसने तालाब में बड़ी लाठी डालकर देखा तो पत्नी की साड़ी नजर आई। उसकी पत्नी की डूबकर मौत हो चुकी थी।
इस घटना की सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो