scriptपति बदहवास पहुंचा थाने, बोला- सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, पुलिस ने पढ़ा तो रह गई हैरान | Wife missing: Husband reached police station with wife letter | Patrika News

पति बदहवास पहुंचा थाने, बोला- सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, पुलिस ने पढ़ा तो रह गई हैरान

locationअंबिकापुरPublished: Sep 07, 2019 07:17:28 pm

Wife missing: खत में लिखी बातों के अनुसार मामला लग रहा संदिग्ध, पत्नी ने उसे कुछ भी होने की दशा में पति को ठहराया है जिम्मेदार

पति बदहवास पहुंचा थाने, बोला- सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, पुलिस ने पढ़ा तो रह गई हैरान

Missing wife

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत माखन विहार निवासी एक महिला शुक्रवार की रात संदिग्ध रूप से घर से लापता हो गई। महिला का पति जब एक खत (Wife letter) लेकर गुमशुदगी (Wife missing) की रिपोर्ट दर्ज कराने गांधीनगर थाने पहुंचा तो पुलिस उसे पढ़कर हैरान रह गई।
पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। इसे देखते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। लेटर में महिला ने उसे कुछ भी होने की स्थिति में पति को जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें : पति बोला- टीआई सर, मेरी पत्नी के साथ इन दोनों ने वहीं किया है जो पहले भी कई लड़कियों के साथ किया


गांधीनगर थानांतर्गत पटपरिया, माखन विहार में किराए के मकान में रहने वाला पंकज शर्मा पिता मोहनलाल शर्मा शनिवार की दोपहर पत्नी की गुमशुदगी (Wife missing) की रिपोर्ट दर्ज कराने गांधीनगर थाने पहुंचा था। पति के अनुसार पत्नी ज्योति शर्मा शुक्रवार की रात 9 बजे किसी को कुछ बताए बिना घर छोड़ कर चली गई।
पति बदहवास पहुंचा थाने, बोला- सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, पुलिस ने पढ़ा तो रह गई हैरान
काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो पति ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी। उसने अपने रिश्तेदारों और पत्नी के मायके में भी पता किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं पति शनिवार को पत्नी की फोटो व बंद लिफाफा लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने (Wife missing) थाने पहुंचा।

ये भी पढ़ें : कमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने महिला से 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो…

पुलिस ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें एक लेटर था। पुलिस लेटर पढ़कर हैरान रह गई। पुलिस के अनुसार खत में महिला के घर ले लापता होने का कारण लिखा है। खत के अनुसार पत्नी ने घर छोड़ कर जाने और उसे कुछ होने का जिम्मेदार पति को ठहराया है।
खत पढऩे के बाद पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। यह देखते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें : पति ड्यूटी से घर लौटा तो गायब थी पत्नी, भतीजी से पूछा तो पता चली ये गंभीर बात, फिर…


थाना प्रभारी ने कही ये बातें
गांधीनगर टीआई अविनाश सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध है। इसलिए तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लापता हुई महिला (Crime in Ambikapur) का मोबाइल नंबर बंद बता रहा है। मोबाइल नंबर के लास्ट लोकेशन के आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।
साथ ही हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से खत की जांच कराई जा रही है कि इस खत को महिला ने लिखा है या फिर किसी की साजिश है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर महिला की तलाश कर रही है।

सरगुजा की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो